चंबा, जेएनएन। चंबा-जोत मार्ग पर भनेरा के समीप एक कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी से जा टकराई। हादसे में कार सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। 62 वर्षीय चंपा देवी पत्नी रणजीत राज निवासी गांव व डाकघर सिहुंता तहसील भटियात जिला चंबा की रहने वाली थीं। इसके अलावा 26 वर्षीय नितिश ठाकुर व 29 वर्षीय अरविंद ठाकुर दोनों पुत्र रणजीत राज निवासी गांव व डाकघर सिहुंता घायल हुए हैं।

नितिश ठाकुर अपनी गाड़ी नंबर एमएच-12जेयू-3387 में भाई अरविंद व माता चंपा देवी को लेकर घर से भलेई में शादी में शरीक होने के लिए निकला था। इस दौरान जब गाड़ी भनेरा के समीप पहुंची तो गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पहाड़ी के साथ टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी का एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

वहीं, चंपा देवी को गहरी चोट आने के कारण उसकी मौत हो गई। गाड़ी को पहाड़ी के साथ टकराते देख सड़क से गुजर रहे अन्य वाहन चालक रुक गए तथा घटना की सूचना पुलिस को दी तथा घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया। डॉक्टरों ने चंपा देवी को मृत घोषित कर दिया। जबकि, अन्य दो लोगों का उपचार किया जा रहा है।

उधर, एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने कहा कि चंबा-जोत मार्ग पर भनेरा के समीप कार पहाड़ी के साथ टकराने से महिला की मौत हुई है। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस