Move to Jagran APP

अब 18 को खुलेंगे चंबा के शीतकालीन स्कूल

अ प्रशासन ने मौसम के हालातों को देखते हुए जारी किए आदेश जिला में भारी बर्फबारी के कारण पहले 12 फरवरी तक को स्कूल बंद रखने के दिए थे आदेश जागरण संवाददाता,चंबा बर्फबारी व बारिश से बिगडे हालातों के मददेनजर चंबा जिला में शीतकालीन अवकाश वाले स्कूल अब 1

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 05:45 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 05:45 PM (IST)
अब 18 को खुलेंगे चंबा के शीतकालीन स्कूल
अब 18 को खुलेंगे चंबा के शीतकालीन स्कूल

जागरण संवाददाता, चंबा : जिला चंबा में खराब मौसम के कारण शीतकालीन अवकाश वाले स्कूल अब 18 फरवरी को खुलेंगे। जिला प्रशासन ने वर्तमान हालात को देखते हुए शीतकालीन अवकाश वाले स्कूलों में छुट्टियों की अवधि 17 फरवरी तक बढ़ा दी है। उपायुक्त हरिकेश मीणा ने मंगलवार को इस आशय के आदेश भी जारी कर दिए हैं। जिला प्रशासन की इस व्यवस्था से खराब मौसम से डरे विद्यार्थियों व अभिभावकों ने राहत की सांस ली है।

loksabha election banner

जिला के शीतकालीन अवकाश वाले स्कूलों में 11 फरवरी से पढ़ाई शुरू होनी थी मगर बीते दिनों भारी बर्फबारी व बारिश के चलते छुटिटयों की अवधि को 12 फरवरी तक बढ़ा दिया गया था। इसी बीच आगामी दिनों मौसम विभाग के अलर्ट और बर्फबारी व बारिश से बिगडे़ हालातों के फिलहाल सामान्य न होने के चलते छुट्टियों को अब 17 फरवरी तक सरका दिया गया है। मंगलवार को डीसी हरिकेश मीणा की ओर से इन आदेशों को लेकर अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। अधिसूचना में मौसम के बिगड़े रूख व फुटों के हिसाब बर्फबारी से हुए नुकसान की भरपाई को लेकर जारी कार्य का हवाला दिया गया है। अधिसूचना में शीतकालीन अवकाश वाले स्कूलों में अवकाश की अवधि को 17 फरवरी तक बढ़ा दिया गया है। इसके चलते अब जिला के शीतकालीन अवकाश वाले स्कूलों में 18 फरवरी से खुलेंगे।

-----------------------

चंबा जिला में अगले तीन दिन तक बारिश व भारी बर्फबारी की आशंका के चलते अब शीतकालीन स्कूलों में अवकाश को बढ़ा दिया गया है। शीतकालीन अवकाश वाले स्कूलों में छुट्टियों की अवधि बढ़ाकर 17 फरवरी तक की है।

हरीकेश मीणा,उपायुक्त चंबा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.