Move to Jagran APP

छतराड़ी में स्वयंसेवियों ने संवारे जलस्रोत

जिन्होंने पर्सनल हाइजीन पर विशेष जोर दिया। इसके साथ ही संतुलित व पौष्टिक आहार लेने के लिए भी स्वयंसेवको के प्रेरित किया। शिविर का संचालन प्रवक्ता हिदी व कार्यक्रम अधिकारी चमन सिंह ने किया। इस मौके पर स्वयंसेवकों में बॉबी शबनम कामिनी सोनिका प्रेमपाल अंकुश इत्यादि मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 05:36 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 06:33 AM (IST)
छतराड़ी में स्वयंसेवियों ने संवारे जलस्रोत
छतराड़ी में स्वयंसेवियों ने संवारे जलस्रोत

संवाद सहयोगी, छतराड़ी : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छतराड़ी में राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर के चौथे दिन मंगलवार को स्वयंसेवियों ने प्रभात फेरी निकाली। लोगों को स्वच्छता की जानकारी दी गई। इसके पश्चात सूर्य नमस्कार, प्राणायाम और दूसरे व्यायाम किए। प्रोजेक्ट वर्क के अंतर्गत विद्यालय से छतराड़ी को जोड़ने वाले रास्ते की मरम्मत की तथा आसपास साफ-सफाई की गई। छतराड़ी के पानी के स्त्रोतों को भी संवारा। विशेष शिविर के दौरान स्थानीय विद्यालय के प्रवक्ता जीव विज्ञान संजय रघुवंशी भी मौजूद रहे। उन्होंने व्यक्तिगत स्वच्छता पर विशेष जोर दिया। इसके साथ ही संतुलित व पौष्टिक आहार लेने के लिए भी स्वयंसेवियों को प्रेरित किया। शिविर का संचालन प्रवक्ता हिदी व कार्यक्रम अधिकारी चमन सिंह ने किया। इस मौके पर स्वयंसेवियों में बॉबी, शबनम कामिनी, सोनिका, प्रेमपाल, अंकुश इत्यादि मौजूद रहे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.