संवाद सहयोगी, डलहौजी : जिला प्रशिक्षण संस्थान (डाईट) चंबा में हुई जिलास्तरीय प्रश्नोतरी प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बनीखेत की छात्राओं का दबदबा रहा है। स्कूल की दो छात्राओं ने इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान झटका है। विद्यालय प्रबंधन ने दोनों छात्राओं को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया।

प्रधानाचार्य रविद्र कुमार वर्मा ने बताया कि जिला प्रशिक्षण संस्थान सरु चंबा में मंगलवार को जिलास्तरीय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इससें स्कूल की दो छात्राओं मोनिका और मुस्कान ने मेडिकल विषय की प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में जिलाभर में प्रथम स्थान हासिल कर राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में अपना स्थान बनाया है। उन्होंने दोनों छात्राओं सहित उनके अभिभावकों व विज्ञान अध्यापकों कुलदीप ठाकुर, रेणु देवी व सतीश कुमार को बधाई दी है।

उन्होंने कहा कि अध्यापकों के मार्गदर्शन के फलस्वरुप ही विद्यालय के विद्यार्थी विभिन्न गतिविधियों में विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। बुधवार को विद्यालय पहुंचने पर दोनों छात्राओं को एक सादे समारोह दौरान विद्यालय प्रबंधन द्वारा सम्मानित भी किया गया। उधर मोनिका व मुस्कान ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने अध्यापकों व अभिभावकों को दिया है। उन्होंने कहा कि राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भी वे उत्कृष्ट प्रदर्शन करने का पूरा प्रयास करेंगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस