Move to Jagran APP

पुलिसकर्मियों व लोगों ने ली कोरोना से सजग रहने की शपथ

पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार ने पुलिस थाना पांगी का दौरा किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 06:41 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 06:41 AM (IST)
पुलिसकर्मियों व लोगों ने ली कोरोना 
से सजग रहने की शपथ
पुलिसकर्मियों व लोगों ने ली कोरोना से सजग रहने की शपथ

संवाद सहयोगी, पांगी : पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार ने पुलिस थाना पांगी का दौरा किया। उन्होंने कर्मचारियों व लोगों को कोरोना से सजग रहने की शपथ दिलाई।

prime article banner

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई है। इसलिए सजगता और सतर्कता बेहद जरूरी है। पुलिसकर्मियों व लोगों ने शारीरिक दूरी के नियम का पालन करने, मुंह पर मास्क लगाने और हाथों को बार-बार साबुन से धोने का प्रण लिया। पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतना ही एकमात्र उपाय है। उन्होंने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि कार्यालय में आने वाले लोगों को भी मास्क लगाने की हिदायत दें और निश्चित दूरी रखें ताकि संक्रमण न फैले। बताया कि कोरोना का प्रकोप बरकरार है और लापरवाही भारी पड़ सकती है। सावधानी बरतने से कोरोना से दूर रह सकते हैं। अभी तो सावधानी बरतना ही वैक्सीन है। एहतियात बरतने के साथ रोग प्रतिरोधक क्षमता के प्रति सजग रहकर कोरोना महामारी से बचा जा सकता है। बेशक कोरोना के कम मामले सामने आ रहे हैं लेकिन खतरा तो है। इसलिए किसी तरह की लापरवाही न बरतें। सभी मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें और शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें। अगर सभी लोग नियमों का पालन करेंगे तो कोरोना महामारी से बचे रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.