Move to Jagran APP

भलेई मंदिर में दिनभर गूंजते रहे मां के जयकारे

भद्रकाली भलेई माता मंदिर में पांचवें नवरात्र में बुधवार को छह सौ भक्तों

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 04:13 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 04:13 AM (IST)
भलेई मंदिर में दिनभर गूंजते रहे मां के जयकारे
भलेई मंदिर में दिनभर गूंजते रहे मां के जयकारे

संवाद सहयोगी, डलहौजी : भद्रकाली भलेई माता मंदिर में पांचवें नवरात्र में बुधवार को छह सौ भक्तों ने मां का आशीर्वाद लिया। दिनभर मंदिर में मां के जयकारे गूंजते रहे। जिला चंबा व दूरदराज क्षेत्रों से आए भक्तों ने मां से कोरोना महामारी से मुक्ति दिलाने व विश्व कल्याण की कामना की। भक्तों ने लाऊड स्पीकर पर दुर्गा सप्तशती के पाठ का श्रवण भी किया।

loksabha election banner

भद्रकाली भलेई माता मंदिर में नवरात्र के दौरान रोजाना भक्तों की भीड़ उमड़ती थी। इस वर्ष कोरोना के कारण मंदिर में कम श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। कोरोना वायरस से बचाव के लिए श्रद्धालु नियमों का पालन करते हुए मंदिर में शीश नवाकर मां का आशीर्वाद ले रहे हैं। मंदिर प्रबंधक समिति ने मंदिर परिसर में भक्तों की थर्मल स्कैनिग करने सहित हैंड सैनिटाइजर की व्यवस्था की है। मंदिर परिसर को दिन में तीन-चार बार सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव करवाकर सैनिटाइज करवाया जा रहा है। भक्तों को मास्क पहनने व शारीरिक दूरी रखने के लिए भी जागरूक किया जा रहा है। मंदिर प्रबंधक समिति के अध्यक्ष कमल ठाकुर ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए सभी सुरक्षा मानदंडों का पालन किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.