Move to Jagran APP

चालकों की भर्ती के लिए 380 अभ्यर्थियों का शारीरिक माप

गृहरक्षक आठवीं वाहनी चंबा के तहत तकनीकी प्लाटून और कंपनी में चालकों के नौ पदों को भरने के लिए वीरवार को प्रकिया शुरू की गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 03:07 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 03:07 PM (IST)
चालकों की भर्ती के लिए 380 अभ्यर्थियों का शारीरिक माप
चालकों की भर्ती के लिए 380 अभ्यर्थियों का शारीरिक माप

संवाद सहयोगी, चनेड : गृहरक्षक आठवीं वाहिनी चंबा के तहत तकनीकी प्लाटून और कंपनी में चालकों के नौ पद भरने के लिए वीरवार से प्रकिया शुरू हो गई। इस मौके पर 380 अभ्यर्थियों के शारीरिक माप की गई। अभ्यर्थियों को मैदानी बाधा, शारीरिक दक्षता और भारी वाहन चलाने के परीक्षण उपरांत लिखित परीक्षा की बाधा को पार करना होगा। मैदानी परीक्षा के लिए दो नवंबर को दौड़ होगी। गृहरक्षक आठवीं वाहिनी चंबा के तहत गृह रक्षा आठवीं वाहिनी चंबा में जिले के स्थायी निवासी के आवेदन को स्वीकार किया गया है। कमांडेंट अर¨वद्र चौधरी ने बताया कि पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास रखी गई है। अभ्यर्थी के पास दो वर्ष पुराना हैवी मोटर व्हीकल लाइसेंस होना अनिवार्य है। वीरवार को सुबह से ही सरु में भर्ती की तैयारी पूरी कर ली थी। सुबह सात बजे से ही अभ्यर्थियों का जमावड़ा शुरू हो गया था। दोपहर बाद उनकी लंबाई और छाती का माप लिया गया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.