Move to Jagran APP

सलोह में घर-द्वार मिलेगी स्वास्थ्य सुविधा

संवाद सहयोगी चंबा विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने चुराह विधानसभा क्षेत्र के तहत पंचायत जसौरगढ

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 07:56 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 07:56 PM (IST)
सलोह में घर-द्वार मिलेगी स्वास्थ्य सुविधा
सलोह में घर-द्वार मिलेगी स्वास्थ्य सुविधा

संवाद सहयोगी, चंबा : विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने चुराह विधानसभा क्षेत्र के तहत पंचायत जसौरगढ़ के गांव सलोह में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ किया। उन्होंने लोगों को बधाई देते हुए कहा कि आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र के आरंभ होने से लोगों को उपचार करवाने के लिए घर से दूर नहीं जाना पड़ेगा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में घर-द्वार स्वास्थ्य संबंधी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। सलोह आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र भवन के लिए सभी औपचारिकता पूर्ण करके निर्माण कार्य जल्द प्रारंभ किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने पंचायत जसौरगढ़ के गांव सलोह, लंगा, उत्तरोगा, ढांड और निगाली गांव में लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकांश का मौके पर ही निवारण किया। उन्होंने कहा कि चुराह के हर गांव को सड़क से जोड़ना प्राथमिकता है। संपर्क सड़कों समेत पुलों के निर्माण कार्य प्रगति पर हैं। चुराह घाटी के अलग-अलग इलाके जब संपर्क सड़कों के नेटवर्क से जुड़ेंगे तो आर्थिक समृद्धि के भी नए द्वार खुलेंगे। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत जसौरगढ के तहत आने वाले दूर-दराज के गांव सलोह,लंगा,उत्तरोगा,ढांड और निगाली गांव के लिए संपर्क सड़क का काम प्रगति पर है जिसके लिए विधानसभा उपाध्यक्ष ने आज 20 लाख की अतिरिक्त राशि स्वीकृत करने की भी बात कही।

इस मौके पर अवसर पर जसौरगढ़ पंचायत प्रधान इल्म राम नेगी, स्वदेशी जागरण मंच के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर, उपप्रधान कुलदीप सिंह, डा. सुरेंद्र कुमार उपमंडलीय आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी भजराडू भी मौजूद रहे।

----------

मरीजों का कुशलक्षेम पूछा

विधानसभा उपाध्यक्ष डा. हंसराज ने रविवार को पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज और अस्पताल का दौरा किया। इस दौरान अस्पताल के विभिन्न वार्डों में जाकर मरीजों से बातचीत की और कुशलक्षेम जाना। उन्होंने अस्पताल में मिलने वाले सुविधाओं की जानकारी भी ली और मरीजों कि जल्द स्वस्थ होने की कामना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.