Move to Jagran APP

गैहरा स्कूल के शिक्षक ने बेटे को सरकारी स्कूल में दिलवाया दाखिला

चंबा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गैहरा में कार्यरत टीजीटी अध्यापक कमल सिंह राणा ने अपने बेटे का दाखिला सरकारी स्कूल गैहरा में करवाया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 03:16 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 03:16 PM (IST)
गैहरा स्कूल के शिक्षक ने बेटे को सरकारी स्कूल में दिलवाया दाखिला
गैहरा स्कूल के शिक्षक ने बेटे को सरकारी स्कूल में दिलवाया दाखिला

संवाद सहयोगी, चंबा : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गैहरा में कार्यरत टीजीटी अध्यापक कमल सिंह राणा ने अपने बेटे का दाखिला सरकारी स्कूल गैहरा में करवाया है। इससे पहले उनके बेटे की सातवीं कक्षा तक शिक्षा निजी स्कूल में शिक्षा ग्रहण की। लेकिन अब शिक्षक कमल सिंह ने आठवीं कक्षा में अपने बच्चे को सरकारी स्कूल में दाखिल करवाया है। स्कूल में शिक्षक के इस निर्णय पर स्कूल प्रबंधन समिति ने शिक्षक को सम्मानित करने का निर्णय लिया है। इससे पहले भी इसी स्कूल में कार्यरत शास्त्री सुरेश कुमार ने भी अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में दाखिल करवाया था। स्कूल के प्रधानाचार्य अनिल ने बताया कि अध्यापकों ने सरकारी स्कूल में शिक्षा की गुणवत्ता को देखते हुए अपने दोनों बच्चों को सरकारी स्कूल में दाखिल करवाया है। एसएमसी के अध्यक्ष सत्येंद्र ने बताया कि स्कूल में जल्द ही इन दोनों अध्यापकों को सम्मानित किया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.