संवाद सहयोगी, चंबा : थाना चंबा की पुलिस ने ग्राम पंचायत मंगला के एक दुकान में जुआ खेलते हुए आठ लोगों को पकड़ा और इनसे ताश के पत्ते व नकदी बरामद की है। पुलिस दल बीते रविवार को गश्त कर रहा था। इस दौरान पुलिस दल को सूचना मिली कि मंगला में संजय कुमार की दुकान में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। पुलिस टीम ने मौके पर आकर जुआ खेल रहे आठ लोगों से 40 हजार 330 रुपये की नकदी और ताश के पत्ते बरामद किए। पुलिस ने सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

रविवार रात को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मंगला में संजीव कुमार की दुकान में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने संजीव की दुकान पर दबिश दी तो पाया कि आठ लोग ताश के पत्तों के साथ जुआ खेल रहे थे, जिन्हें पकड़ लिया गया। पुलिस ने संजीव कुमार पुत्र तारू राम गांव व डाकघर मंगला जिला चंबा दुकान मालिक, प्रवीन कुमार पुत्र गुरुदेव निवासी नगोड़ी डाकघर साच, अमर सिंह पुत्र दौलत राम निवासी किल्हा डाकघर टिकरीगढ़ तहसील चुराह, विक्रम कुमार पुत्र चंदू राम गांव व डाकघर मंगला, सतीश कुमार पुत्र जनम सिंह गांव नगोड़ी डाकघर साच जिला चंबा, तजवीज सिंह पुत्र वेंसु राम गांव भनेरा डाकघर रठियार जिला चंबा, सुदर्शन पुत्र हेम सिंह गांव भड़ियां डाकघर कुपाहड़ा जिला चंबा, राकेश कुमार पुत्र ज्ञान चंद गांव व व डाकघर मंगला जिला चंबा के खिलाफ जांच शुरू की दी है। एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि गुप्त सूचना के अधार पर यह कार्रवाई की गई है। आरोपित लोगों को गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया है। कोटी में पकड़ी 15 बोतल देसी शराब

संवाद सहयोगी, चंबा : पुलिस थाना चंबा की टीम ने रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर कोटी में दो दुकानों से 15 बोतल देसी शराब की बरामद की है। पुलिस ने दुकानदारों के खिलाफ हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पहले मामले में पुलिस दल कोटी की तरफ गश्त पर था तो गुप्त सूचना मिली कि कैलाश चंद पुत्र हरदियाल गांव कंदला में अवैध रूप से शराब वेचता है। पुलिस ने दुकान में दबिश दी तो तलाशी के दौरान आठ बोतल देसी शराब ऊना नंबर वन बरामद की गई। वहीं, दूसरे मामले में पुलिस दल मोहड़ी के पास पहुंचा तो कर्म चंद पुत्र हरदयाल अपनी चाय की दुकान पर अवैध रूप से शराब बेच रहा था। पुलिस ने दुकान की तलाशी लेकर सात बोतल देसी शराब मार्का ऊना नंबर वन बरामद की। पुलिस ने दोनों मामलों में जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप