Move to Jagran APP

कोरोना टीकाकरण में लाई जाए तेजी

उपायुक्त डीसी राणा ने जनजातीय उपमंडल भरमौर के अंतर्गत कोरोना वैक्सीन क

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 06:36 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 06:36 PM (IST)
कोरोना टीकाकरण में लाई जाए तेजी
कोरोना टीकाकरण में लाई जाए तेजी

संवाद सहयोगी, चंबा : उपायुक्त डीसी राणा ने जनजातीय उपमंडल भरमौर के अंतर्गत कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज के शत-प्रतिशत लक्ष्य समयबद्ध सीमा के भीतर हासिल करने के लिए टीकाकरण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश जारी किए हैं। इसके अलावा उन्होंने उपमंडल भरमौर के लिए प्रतिदिन 900 लोगों के टीकाकरण करने को लेकर निर्धारित किए गए लक्ष्य को हासिल करने में खंड विकास अधिकारी भरमौर से स्वास्थ्य विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर आवश्यक सहयोग करने के भी निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

उन्होंने खंड विकास अधिकारी से ग्रामीण स्तर पर टीकाकरण के लिए आयोजित किए जाने वाले शिविर के जियो टैग फोटोग्राफ पंचायत सचिव के माध्यम से उपलब्ध करवाने को भी कहा है। पंचायती राज संस्थाओं के पदाधिकारियों से यह आग्रह भी किया है कि कोरोना संक्रमण से एहतियातन वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने के लिए लोगों में जानकारी और जागरूकता से संबंधित गतिविधियों में अपनी पूर्ण सहभागिता सुनिश्चित करें। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि दूसरी डोज के शत-प्रतिशत लक्ष्य को समयबद्ध सीमा के भीतर हासिल करने के लिए आगे आएं और निश्चित अवधि पूरी होते ही वैक्सीन की दूसरी डोज अवश्य लगवाएं। सभी स्वैच्छिक संगठनों, महिला मंडलों, युवक मंडलों से भी कोरोना वायरस से एहतियातन जानकारी और जागरूकता के लिए विभिन्न गतिविधियों को टीकाकरण के निर्धारित लक्ष्य के पूरा होने तक अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाने का आह्वान किया है ताकि वैश्विक कोरोना महामारी को जड़ से खत्म किया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.