Move to Jagran APP

बाइक को पास देते पलटी निगम की बस

स में 23 लोग सवार थे। गनीमत रही कि बस सड़क में ही पलट कर रूक गई अन्यथा दुर्घटना स्थल पर सड़क के नीचे काफी गहरी खाई थी। जिसमें चंबा में बस दुर्घटना के दौरान जान माल का नुकसान अधिक हो सकता था। बस पलटते ही आसपास के स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तथा स्थानीय लोगों की मदद से राह

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 06:45 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:19 AM (IST)
बाइक को पास देते पलटी निगम की बस
बाइक को पास देते पलटी निगम की बस

संवाद सहयोगी, चंबा : जोत मार्ग पर वीरवार दोपहर पालमपुर से होली बाया जोत आ रही बस डुगली के पास बाइक को पास देते हुए अनियंत्रित होकर सड़क के बीचोबीच पलट गई। जिससे बस में सवार कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। बस में 23 लोग सवार थे। गनीमत रही कि बस सड़क में ही पलट कर रुक गई अन्यथा दुर्घटना स्थल पर सड़क के नीचे काफी गहरी खाई थी। बस पलटते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा बचाव कार्य शुरू किया। वीरवार को निगम की बस नंबर एचपी-37 डी-1195 अपने निर्धारित रूट पालमपुर से न्याग्रां की ओर वापस जा रही थी। जब वह डुगली के समीप पहुंची तो सामने से एक बाइक सवार आ गया। चालक ने सूझबूझ का परिचय दिया और बाइक को बचाते हुए बस को पहाड़ी से टकरा दिया, जिसके कारण बस सड़क पर ही पलट गई। जिस समय हादसा हुआ उस समय बस में करीब 23 सवारियां मौजूद थीं। लोगों ने तुरंत हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सुलतानपुर पुलिस चौकी की टीम प्रभारी नजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का जायजा लिया। हादसे में किसी भी बस सवार को चोट नहीं आई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस पलटने के बाद सड़क पर रुकते हुए साथ लगती गहरी खाई में भी गिर सकती थी। बस का पिछला भाग सड़क से बाहर निकल चुका था। यदि बस लुढ़क जाती तो कई सवारियों की जान भी जा सकती थी। घटनास्थल पर क्रैश बैरियर भी नहीं थे। बहरहाल, हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों ने राहत की सांस ली।

prime article banner

चंबा जोत मार्ग पर डुगली के पास बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। पुलिस दल ने मौके पर जाकर राहत व बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

डॉ. मोनिका, जिला पुलिस अधीक्षक चंबा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.