Move to Jagran APP

चंबा में चरमराई बीएसएनएल की इंटरनेट की सेवा

चलने वाले इंटरनेट के कारण लोगों को आनलाइन कार्य करने में दिक्क्त पेश आ रही है। वीरवार को भी दिनभर बीएसएनएल इंटरनेट सेवा नियमित अंतराल के बाद ठप होती रही। जिससे कार्य प्रभावित हुआ। हालांकि उपभोक्ताओं ने अधिकारियों से समस्या से कई बार अवगत करवाया। लेकिन व्यवस्था जस की तस है

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Mar 2019 06:09 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 06:32 AM (IST)
चंबा में चरमराई बीएसएनएल की इंटरनेट की सेवा
चंबा में चरमराई बीएसएनएल की इंटरनेट की सेवा

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला चंबा में बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा चरमरा गई है। स्थिति यह है कि ऑनलाइन कार्य उचित समय पर नहीं हो पा रहे हैं। बीएसएनएल के कछुआ गति से चलने वाले इंटरनेट के कारण लोगों को ऑनलाइन कार्य करने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

वीरवार को भी दिनभर बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा नियमित अंतराल के बाद ठप होती रही। इससे कार्य प्रभावित हुआ। हालांकि उपभोक्ताओं ने अधिकारियों से समस्या से कई बार अवगत करवाया। लेकिन व्यवस्था जस की तस है। ऐसे में उपभोक्ताओं में प्रबंधन के खिलाफ काफी रोष है। उपभोक्ताओं ने बताया बीएसएनएल सेवा सुचारू रूप से नहीं चल रही है। ऐसे में समस्या से परेशान कई उपभोक्ताओं ने दूसरी कंपनी के कनेक्शन लेना शुरू कर दिए हैं। बीएसएनएल की मोबाइल व इंटरनेट सेवाओं का प्रयोग कर रहे उपभोक्ताओं का कहना है कि इंटरनेट सेवा उचित न होने से अकसर परेशानी झेलनी पड़ती है। लिहाजा उपभोक्ताओं ने बीएसएनएल के उच्चाधिकारियों से मांग की है कि जिला में जल्द सेवाएं दुरुस्त की जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.