Move to Jagran APP

ढगोह स्कूल में बनेगा खेल मैदान : जरयाल

राजकीय उच्च विद्यालय ढगोह का वार्षिक समारोह सोमवार को आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 05:01 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 05:01 PM (IST)
ढगोह स्कूल में बनेगा खेल मैदान : जरयाल
ढगोह स्कूल में बनेगा खेल मैदान : जरयाल

संवाद सहयोगी, बकलोह : राजकीय उच्च विद्यालय ढगोह का वार्षिक समारोह सोमवार को आयोजित किया गया। इसमें विधायक विक्रम ¨सह जरयाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। विद्यालय की मुख्याध्यापिका मीनू चोपड़ा ने मुख्य अतिथि को सम्मानित कर स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की। उन्होंने स्कूल से संबंधित समस्याओं को भी विधायक जरयाल के समक्ष रखा।

loksabha election banner

विधायक जरयाल ने कहा कि सरकार विद्यार्थियों को उनके घरद्वार पर गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने विद्यार्थियों से नशों से दूर रहते हुए लक्ष्य निर्धारित कर मेहनत कर उसे हासिल करने के लिए प्रेरित किया। स्कूल की सांस्कृतिक गतिविधियों के बढ़ावे के लिए 51 हजार व खेल मैदान के लिए आवश्यक बजट उपलब्ध करवाने सहित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नैनीखड्ड में सांस्कृतिक गतिविधियों के बढ़ावे के लिए 75 हजार रुपये देने की घोषणा भी की। इस मौके पर विद्यार्थियों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया गया। विद्यार्थियों ने ¨हदी, पंजाबी व पहाड़ी गीतों पर नृत्य पेश कर खूब समां बांधा। समारोह के अंत में मुख्य अतिथि ने विद्यालय के मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया। समारोह में तुन्नुहट्टी पंचायत की प्रधान नीलम कौर सहित नैनीखड्ड स्कूल के प्रधानाचार्य ओपी चोपड़ा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, जनप्रतिनिधि व बच्चों के अभिभावक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.