लोगों को कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने की दी सलाह

संवाद सहयोगी, चंबा : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चंबा इकाई की ओर से नए बस अड्डे को सैनिटाइज किया गया, ताकि कोरोना संक्रमण के खतरे को कम किया जा सके। विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक मनीष शर्मा का कहना है कि कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद सरकार की ओर सोमवार से बस सेवा शुरू कर दी गई है।

बस सेवा शुरू होने के बाद बस अड्डे में विभिन्न क्षेत्रों से बसों की आवाजाही शुरू हो गई है, ऐसे में संक्रमण का खतरा भी बढ़ सकता है। इसी खतरे को कम करने के लिए विद्यार्थी परिषद बस अड्डे सहित निगम की बसों को अंदर व बाहर से सैनिटाइज किया। साथ ही इस दौरान लोगों से भी कोरोना को लेकर सरकार एवं जिला प्रशासन की ओर से जारी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करने की अपील की है।

मास्क को सही ढंग से पहनने, शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने के अलावा हाथों को बार-बार सैनिटाइज करने की सलाह दी है, ताकि किसी को भी संक्रमण का खतरा पैदा न हो सके। इस दौरान परिषद के सदस्यों ने कहा कि एबीवीपी कोरोना महामारी के दौरान लोगों को मास्क तथा सैनिटाजर उपलब्ध करवाने व भीड़भाड़ वाले स्थानों को सैनिटाइज कर रही है। वैश्विक कोरोना महामारी से लड़ने के लिए विद्यार्थी परिषद समाज के साथ है। परिषद ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं, जिसके माध्यम से लोगों को कोविड-19 के कारण आ रही समस्याओं को हल करने का प्रयास किया जा रहा है। इस मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चंबा इकाई के कार्यकर्ता हर्ष, काकू सहित अन्य मौजूद रहे।

Edited By: Jagran