Move to Jagran APP

चंबा के पुखरी में व्‍यक्‍ित का अधजला शव बरामद, पुलिस छानबीन में जुटी Chamba News

Burnt Body Recovered जिला चंबा के तहत पुखरी पंचायत में बुधवार देर रात एक व्यक्ति संदिग्‍ध हालात में जिंदा जल गया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 01:58 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 02:03 PM (IST)
चंबा के पुखरी में व्‍यक्‍ित का अधजला शव बरामद, पुलिस छानबीन में जुटी Chamba News
चंबा के पुखरी में व्‍यक्‍ित का अधजला शव बरामद, पुलिस छानबीन में जुटी Chamba News

चंबा, जेएनएन। जिला चंबा के तहत पुखरी पंचायत में बुधवार देर रात एक व्यक्ति संदिग्‍ध हालात में जिंदा जल गया। मृतक की पहचान नागरमल राम पुत्र डेजू निवासी पुखरी डाकघर पुखरी जिला चंबा के रूप में हुई है। व्यक्ति आग में कैसे जला इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं लग पाई है  मेडिकल कॉलेज चम्बा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिवार के सदस्‍यों को अधजला शव मिला है।

loksabha election banner

पुलिस ने परिवार के सदस्‍यों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस को दिए बयान में परिवार के सदस्‍यों ने बताया कि नागरमल रोजाना की तरह मेहनत मजदूरी करने के लिए पुखरी गया हुआ था। लेकिन देर शाम तक घर नहीं आया। इस पर परिवार के सदस्‍यों ने अपने स्‍तर पर नागरमल की तलाश की पर उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुखरी बाजार के पास नागरमल को आग से झुलसा हुआ पाया।

इसके बाद मुझे मेडिकल कॉलेज चंबा लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। एसपी चंबा डॉक्‍टर मोनिका ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिवार के सदस्‍यों ने फ‍िलहाल कोई शक जाहिर नहीं किया है। पुलिस हर पहलू को ध्‍यान में रखते हुए जांच कर रही है।

पंचायत प्रधान पुखरी गोपाल ठाकुर का कहना है स्‍थानीय व्यक्ति का घर के पास ही सड़क किनारे अधजला शव मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई थी। व्यक्ति पुखरी में ही मेहनत मजदूरी करता था। आग में कैसे झुलसा इस बारे में कोई जानकारी नहीं लग पाई है।

बताया जा रहा है व्‍यक्‍ित नशे का आदी था व जब यह हादसा हुआ है तब भी वह नशे में बुरी तरह धुत था। क्‍यास लगाए जा रहे हैं कि व्‍यक्‍ित धूमपान कर रहा था व इस दौरान बीड़ी उसकी जैकेट पर पड़ गई। जैकेट ने आग पकड़ ली व पास लगते कचरे में भी आग लग गई। व्‍यक्‍ित डंगे पर बैठा था व उसका ऊपर का हिस्‍सा जल गया है व टांगों के कपड़े भी नहीं जले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.