Move to Jagran APP

ढाई लाख का बजट खर्च नहीं कर पाई पंचायत

फोटो सहित- संवाद सहयोगी चंबा ग्राम पंचायत चकलू के राखा गांव के ग्रामीण सोमवार को सड़क की समस्या को लेकर उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया से मिले। इस दौरान ग्रामीणों ने उपायुक्त को एक ज्ञापन के माध्यम से बताया कि राखा गांव के लिए अभी तक सड़क का निर्माण नहीं किया गया है जिस कारण ग्रामीण दिक्कतें झेलने को मजबूर

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 04:25 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 04:25 PM (IST)
ढाई लाख का बजट खर्च नहीं कर पाई पंचायत
ढाई लाख का बजट खर्च नहीं कर पाई पंचायत

संवाद सहयोगी, चंबा : ग्राम पंचायत चकलू के राखा गांव के ग्रामीण सोमवार को सड़क की समस्या को लेकर उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया से मिले। इस दौरान ग्रामीणों ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा और अपनी मांग से अवगत करवाया। लोगों का कहना है किराखा गांव के लिए अभी तक सड़क का निर्माण नहीं किया गया है, जिस कारण ग्रामीण दिक्कतें झेलने को मजबूर हो हैं। वर्तमान समय में यदि गांव में कोई व्यक्ति बीमार पड़ जाए तो उसे अस्पताल तक पहुंचाने के लिए पहले सड़क तक पीठ पर या पालकी पर उठाकर ले जाया जाता है। उसके उपरांत एंबुलेंस या गाड़ी की मदद से अस्पताल तक पहुंचाया जाता है। ग्राम पंचायत चकलू में पक्के रास्ते के लिए करीब ढाई लाख रुपये का बजट स्वीकृत हुआ है, लेकिन, करीब दो वर्ष का समय बीत जाने के बाद भी उक्त बजट को खर्च नहीं किया गया है। ग्रामीण पिछले काफी समय से सड़क की समस्या का हल करवाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन, इसके बावजूद अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। ग्रामीणों ने उपायुक्त से मांग करते हुए कहा कि राखा गांव तक जल्द से जल्द सड़क का निर्माण करवाया जाए तथा पक्के रास्ते का निर्माण करवाने को संबंधित पंचायत को निर्देश दिए जाएं। उधर, उपायुक्त चंबा ने बताया कि उक्त समस्या का समाधान करने के लिए जल्द उचित कदम उठाए जाएंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.