Move to Jagran APP

टीबी अस्पताल के समीप दो कारें, एक खोखा जलकर राख

चंबा मुख्यालय स्थित टीबी रोग अस्पताल के समीप सड़क पर खड़ी कारों में रविवार दोपहर को अचानक आग लग गई। आगजनी में दो कारें जलकर राख हो गईं। जबकि साथ लगता एक टी स्टाल का खोखा भी जल गया। इस दौरान करीब आठ लाख 60 हजार का नुकसान आका गया है। रविवार दोपहर के समय टीबी रोग अस्पताल के समीप खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया तथा उसके साथ खड़ी अन्य गाड़ी भी आग की चपेट में आ गई। गाड़ियों से आग की लपटें उठतीं देख स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना अग्निशमन विभाग चंबा को दी। लेकिन जब

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 06:50 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:20 AM (IST)
टीबी अस्पताल के समीप दो कारें, एक खोखा जलकर राख
टीबी अस्पताल के समीप दो कारें, एक खोखा जलकर राख

संवाद सहयोगी, चंबा : चंबा मुख्यालय स्थित टीबी रोग अस्पताल के समीप सड़क पर खड़ी कारों में रविवार दोपहर अचानक आग लग गई। आगजनी में दो कारें जलकर राख हुई हैं, जबकि एक खोखा भी आग की भेंट चढ़ गया है। हादसे में लाखों का नुकसान हुआ है। रविवार दोपहर के समय टीबी रोग अस्पताल के समीप खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया तथा उसके साथ खड़ी अन्य गाड़ी भी आग की चपेट में आ गई। गाड़ियों से आग की लपटें उठती देख स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना अग्निशमन विभाग चंबा को दी, लेकिन, जब तक अग्निशमन विभाग की गाड़ी घटनास्थल तक पहुंचती, आग ने पास में स्थित एक खोखे को भी अपनी चपेट में ले लिया। कुछ ही समय में अग्निशमन विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई तथा आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गई। काफी देर बाद कड़ी मशक्कत से अग्निशमन कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने में सफलता हासिल की, लेकिन, तब तक दोनों गाड़ियों सहित एक खोखा पूरी तरह से जलकर राख हो चुका था। यदि समय रहते लोगों द्वारा अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना न दी जाती तो साथ खड़ी अन्य गाड़ियां भी इसकी चपेट में आ सकती थीं। जिस समय गाड़ियों में आग लगी। उस वक्त उक्त स्थान पर करीब आठ से दस गाड़ियां खड़ी थीं, जिन्हें आग लगने पर लोगों ने घटनास्थल से हटा लिया। रविवार को टीबी अस्पताल के समीप कार में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके उपरांत अग्निशमन कर्मचारियों की टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा आग पर काबू पा लिया गया। आगजनी जैसी घटनाएं होने पर लोग तुरंत अग्निशमन विभाग को सूचना दें, ताकि समय रहते आग पर काबू पाय जा सके।

loksabha election banner

राजेंद्र चौधरी, अग्निशमन अधिकारी चंबा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.