Move to Jagran APP

मांगें मनवाने के लिए एबीवीपी ने रैली निकाली, दिया धरना

आने से पहले छात्रों के साथ बड़े बड़े वादे किए थे। लेकिन उन वादों पर प्रदेश सरकार खरा नही उतर पाई है। रेहान सोनी ने बताया की विश्वविद्यालय प्रशासन भी लाखों छात्रों के भविष्य के साथ खिलबाड़ कर रहा है। प्रदेश के 143 महाविद्यालय में प्रध्यापकों की कमी के कारण विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 04:02 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 06:58 AM (IST)
मांगें मनवाने के लिए एबीवीपी ने रैली निकाली, दिया धरना
मांगें मनवाने के लिए एबीवीपी ने रैली निकाली, दिया धरना

संवाद सहयोगी, चंबा : डिग्री कॉलेज में परीक्षा परिणाम में देरी पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चंबा इकाई ने महाविद्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर विद्यार्थियों की मांगों को पूरा करने की मांग की गई। इस मौके पर प्रदेश स्तरीय व स्थानीय मांगों को लेकर रैली भी निकाली गई। इस मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के इकाई अध्यक्ष रेहान सोनी ने बताया कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने सत्ता में आने से पहले विद्यार्थियों के साथ बड़े बड़े वादे किए थे, लेकिन उन वादों पर प्रदेश सरकार खरा नही उतर पाई है। रेहान सोनी ने बताया की विश्वविद्यालय प्रशासन भी लाखों छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है। प्रदेश के 143 महाविद्यालय में प्राध्यापकों की कमी के कारण विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है, लेकिन रिक्त पदों को भरा नहीं जा रहा है। वहीं छात्रों के परीक्षा परिणामों को लेकर भी विश्वविद्यालय प्रशासन कोई संज्ञान नही ले रहा है। इकाई मंत्री ढाल सिंह ने बताया कि विद्यार्थी परिषद लंबे समय से उक्त मांगों को लेकर आंदोलन कर रही है, लेकिन प्रदेश सरकार व विवि प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। ढाल सिंह ने चेतावनी दी है कि विद्यार्थी परिषद की इन मांगों को जल्द पूरा नही किया जाता है तो प्रदेश में शिक्षा बंद करने का कार्य भी विद्यार्थी परिषद करेगी, जिसके लिए प्रदेश सरकार ही जिम्मेवार होगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.