Move to Jagran APP

इन चुनावों में भारत कांग्रेस मुक्त और कांग्रेस गांधी परिवार मुक्त होने जा रही है: जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चुनावी जनसभा में कहा कि मोदी की भाजपा सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक कर साबित किया कि भाजपा ने देश में मजबूत सरकार दी है।

By BabitaEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 02:35 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 02:35 PM (IST)
इन चुनावों में भारत कांग्रेस मुक्त और कांग्रेस गांधी परिवार मुक्त होने जा रही है: जयराम ठाकुर
इन चुनावों में भारत कांग्रेस मुक्त और कांग्रेस गांधी परिवार मुक्त होने जा रही है: जयराम ठाकुर

चंबा, जेएनएन। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भरमौर में कांग्रेस के खिलाफ जमकर गरजे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज लोगों के दिल में इस कदर जगह बना चुके हैं कि राहुल गांधी व प्रियंका की रैलियों में भी भाजपा व मोदी के नारे लग रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ने कहा पूर्व में पड़ोसी मुल्क के पोषित आतंकी भारत में बम विस्फोट करते थे तो कांग्रेस सरकार मात्र पत्र लिखकर पाकिस्तान को सूचना देती थी लेकिन नरेद्र मोदी की भाजपा सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक कर ईंट का जबाव पत्थर से देकर साबित किया कि भाजपा ने देश में मजबूत सरकार दी है। 

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश कि जनता ने मुझ जैसे किसान के बेटे को मुख्यमंत्री का पद देकर स्पष्ट संदेश दिया है कि अब लोग गुलामी स्वीकार नहीं करते। इस दौरान उन्होंने सुखराम परिवार पर भी चुटकी ली उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में पावर मिनिस्टर रहने के बावजूद अनिल शर्मा कहते हैं कि उनके पास पावर नहीं है। आश्रय शर्मा कहते हैं कि वे अपने दादा के सपनों को साकार करना चाहते हैं लेकिन यह चुनाव दादा के परिवारिक सपने पूरे करने के लिए नहीं लड़ा जा रहा बल्कि देश निर्माण के लिए यह चुनाव लड़ा जा रहा है, उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की आम जनता के लिए आयुष्मान भारत, हिमकेयर, सहारा योजना, उज्जवला व गृहणी सुविधा योजना, जनमंच जैसी योजनाओं को समर्पित कर लोगों को राहत प्रदान की है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.