Move to Jagran APP

पंजाब के बुंगा साहिब से पकड़े बैटरी चोर

पुलिस थाना स्वारघाट की टीम ने उप मण्डल स्वारघाट की ग्राम पंचायत री के खुरानी गांव में गत दिवस हुई बैटरी चोरी की घटना को अमली जामा पहनाते हुए 24 घंटो

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 06:50 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 06:50 PM (IST)
पंजाब के बुंगा साहिब से पकड़े बैटरी चोर
पंजाब के बुंगा साहिब से पकड़े बैटरी चोर

संवाद सहयोगी, स्वारघाट : थाना स्वारघाट की पुलिस टीम ने उपमंडल स्वारघाट की ग्राम पंचायत री के खुरानी गांव में गत दिवस हुई बैटरी चोरी की घटना के आरोपितों को 24 घंटे में पकड़ लिया है। पुलिस टीम ने पंजाब के बुंगा साहिब फतेहपुर से दो बैटरी चोरी के आरोपित दीपक कुमार व सतनाम को मोटरसाइकिल नंबर पीबी-12 एसी 1881 सहित गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

स्वारघाट पुलिस थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार री पंचायत के खुरानी गांव के सतीश कुमार ने स्वारघाट पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्होंने अपने घर के नजदीक अपनी गाड़ी नंबर एचपी 11 ए-5577 को खड़ा किया था लेकिन जब वह सुबह घर से गाड़ी पर जा रहा था तो गाड़ी स्टार्ट नहीं हो रही थी। उसने गाड़ी को चेक किया तो गाड़ी से बैटरी गायब हो गई थी। इस चोरी की घटना की उन्होंने स्वारघाट पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस पर स्वारघाट पुलिस ने शक के आधार पर पुलिस चेक पोस्ट कैंची मोड़ में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा तो उनको मोटरसाइकिल पर सवार दो पंजाब के व्यक्तियों पर शक हुआ। इस पर उन्होंने मोटरसाइकिल का नंबर भी जांचा और पुलिस की तीन पंजाब की ओर रवाना हुई। पुलिस टीम ने पंजाब के बुंगा साहिब के गांव फतेहपुर से दो बैटरी चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस थाना स्वारघाट से थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम ने पंजाब के दो बैटरी चोरों को गिरफ्तार किया है और मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

डीएसपी नयना देवी जी संजय शर्मा ने बताया कि आरोपितों के सोमवार सुबह माननीय न्यायलय में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.