संवाद सहयोगी, स्वारघाट : थाना स्वारघाट की पुलिस टीम ने उपमंडल स्वारघाट की ग्राम पंचायत री के खुरानी गांव में गत दिवस हुई बैटरी चोरी की घटना के आरोपितों को 24 घंटे में पकड़ लिया है। पुलिस टीम ने पंजाब के बुंगा साहिब फतेहपुर से दो बैटरी चोरी के आरोपित दीपक कुमार व सतनाम को मोटरसाइकिल नंबर पीबी-12 एसी 1881 सहित गिरफ्तार किया है।

स्वारघाट पुलिस थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार री पंचायत के खुरानी गांव के सतीश कुमार ने स्वारघाट पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्होंने अपने घर के नजदीक अपनी गाड़ी नंबर एचपी 11 ए-5577 को खड़ा किया था लेकिन जब वह सुबह घर से गाड़ी पर जा रहा था तो गाड़ी स्टार्ट नहीं हो रही थी। उसने गाड़ी को चेक किया तो गाड़ी से बैटरी गायब हो गई थी। इस चोरी की घटना की उन्होंने स्वारघाट पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस पर स्वारघाट पुलिस ने शक के आधार पर पुलिस चेक पोस्ट कैंची मोड़ में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा तो उनको मोटरसाइकिल पर सवार दो पंजाब के व्यक्तियों पर शक हुआ। इस पर उन्होंने मोटरसाइकिल का नंबर भी जांचा और पुलिस की तीन पंजाब की ओर रवाना हुई। पुलिस टीम ने पंजाब के बुंगा साहिब के गांव फतेहपुर से दो बैटरी चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस थाना स्वारघाट से थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम ने पंजाब के दो बैटरी चोरों को गिरफ्तार किया है और मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

डीएसपी नयना देवी जी संजय शर्मा ने बताया कि आरोपितों के सोमवार सुबह माननीय न्यायलय में पेश किया जाएगा।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran