Move to Jagran APP

बस के इंतजार में खड़ी अकेली महिला से ट्रक ऑपरेटर करने लगा जबरदस्‍ती, इस तरह बचाई जान

बिलासपुर जिले के घुमारवीं स्थित गांधी चौक पर देर रात बस के इंतजार में खड़ी एक महिला को एक ट्रक ऑपरेटर ने गाड़ी रोककर साथ चलने को कहा।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 12:05 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 12:05 PM (IST)
बस के इंतजार में खड़ी अकेली महिला से ट्रक ऑपरेटर करने लगा जबरदस्‍ती, इस तरह बचाई जान
बस के इंतजार में खड़ी अकेली महिला से ट्रक ऑपरेटर करने लगा जबरदस्‍ती, इस तरह बचाई जान

बिलासपुर, जेएनएन। बिलासपुर जिले के घुमारवीं स्थित गांधी चौक पर देर रात बस के इंतजार में खड़ी एक महिला को एक ट्रक ऑपरेटर ने गाड़ी रोककर साथ चलने को कहा। महिला ने मना किया तो वह वहां से चला गया, लेकिन वह दोबारा गाड़ी घुमाकर गांधी चौक पर पहुंचा और महिला के साथ अश्लील हरकतें करने लगा तथा साथ चलने के लिए जबरदस्‍ती करने लगा। अजनबी व्यक्ति की इस हरकत को देखकर वह डर गई और अपने धर्म के भाई को फोन कर दिया। महिला का भाई अपने दोस्त के साथ मौके पर पहुंचा तो इन्हें देखकर ट्रक ऑपरेटर मौके से भाग गया। इसके बाद दोनों ने पुलिस को सूचना देने के बाद इसका पीछा किया तो वह लुहारवीं में अपने घर के पास मिला।

loksabha election banner

यहां भाई व उसके दोस्त ने जब ऑपरेटर से उसकी हरकत के लिए पूछा तो उसने अपने ही गांव के कुछ लोगों को बुला लिया और दोनों की पिटाई कर दी। मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसके बाद पुलिस मौके पर गई, लेकिन आरोपित को काबू नहीं कर सकी और वह मौके पर से फरार हो गया। पुलिस ने उसकी पहचान कर ली है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।एसएचओ राकेश रॉय ने बताया मंडी जिले के भांवला की रहने वाली एक महिला चंडीगढ़ से अपने घर जा रही थी। इस बीच वह दूसरी बस के इंतजार में गांधी चौक पर खड़ी थी। इस दौरान वहां से लुहारवीं का रहने वाला ट्रक ऑपरेटर काका ने इससे छेड़छाड़ की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.