बिलासपुर, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश के अति व्‍यस्त हाईवे में से एक चंडीगढ़-मनाली एनएच पर रात से यातायात प्रभावित है। एनएच पर जामली के समीप एक बड़ा ट्राला खराब हो गया। इस कारण से एनएच पर वाहनों की अवाजाही बंद हो गई। बड़ा ट्राला होने के कारण उसे एनएच से हटाने में काफी दिक्कत आ रही है। बता दें कि 16 घंटे से जाम लगा हुआ है। पुलिस द्वारा ट्रैफिक जाम काे खाेलने के लिए वनवे यातायात चलाया जा रहा है। इस जाम के कारण से चंडीगढ़ जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़-मनाली वाहनों के एनएच पर खराब होने के कारण पूरी तरह जाम लगा है। जामली के पास 3 किलोमीटर के बीच 4 गाड़ियां खराब हैं, जिनके कारण दोनों तरफ जाम लग रहा है, जाम लगभग दोनों तरफ 15 किलोमीटर तक चला गया है। देर रात से पुलिस मौके पर जाम को खुलवाने की कोशिश कर रही है, लेकिन मेहनत रंग नहीं लाई है। अभी तक एक तरफा जाम खोला गया है।

जाम की वजह से स्कूली बच्चों को पैदल स्कूल पहुंचना पड़ा। सरकारी कर्मचारियों व कॉलेज के छात्रों को भी जाम का सामना करना पड़ रहा है। जाम के कारण एंबुलेंस भी फंसी हुई हैं। इस रूट पर चलने वाली बसें भी तीन से चार घंटे तय समय से देरी से चल रही हैं। पुलिस बल मौके पर तैनात होकर जाम खुलवाने की कोशिश कर रहा है। हिमाचल में बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों को इस जाम का सामना करना पड़ा।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप