Move to Jagran APP

वकील ने तहसीलदार से किया गाली-गलौज

जागरण संवाददाता, घुमारवीं : एसडीएम ऑफिस परिसर में तैनात तहसीलदार के यहां किसी पक्ष की तथाकथित सम

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 09:39 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 09:39 PM (IST)
वकील ने तहसीलदार से किया गाली-गलौज
वकील ने तहसीलदार से किया गाली-गलौज

जागरण संवाददाता, घुमारवीं : एसडीएम ऑफिस परिसर में तैनात तहसीलदार के यहां किसी पक्ष की तथाकथित समर्पण डीड मंजूर करवाने के लिए आए एक वकील ने अज्ञात कारणों से बहस शुरू कर दी। वकील ने तहसीलदार के कमरे में उनके सामने रखे इस मामले के दस्तावेजों को भी कथित तौर पर टेबल पर से उठाया और बाहर जाते हुए तहसीलदार को धमकाया। उन्होंने तहसीलदार से गाली-गलौज भी किया। इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। वकील ने कथित तौर पर अपने कुछ साथियों को भी मौके पर बुला लिया। इसके बाद एसडीएम दफ्तर, तहसीलदार के ऑफिस में तैनात कर्मचारी व अन्य लोग मौके पर जमा हो गए। तहसीलदार ने अपने साथ हुए इस व्यवहार की शिकायत जिला उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक बिलासपुर और घुमारवीं पुलिस थाना को की है। तहसीलदार की शिकायत पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और उनका बयान दर्ज करने के बाद वकील के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

तहसीलदार गोपाल ¨सह कटारिया ने बताया कि वह बुधवार दोहपर बाद अपने दफ्तर में काम कर रहे थे। इस दौरान वहां पर एक वकील अपने पिता के साथ आए और किसी गांव की रहने वाली दो बहनों की अलग-अलग गांव में स्थित कथित संपत्ति के समर्पण की डीड को मंजूर करवाने के लिए उनके पास दस्तावेज दिए। उन्होंने दोनों से कहा कि यह समर्पण डीड तकनीकी कारणों से नहीं हो सकती। इस मामले की पैरवी कर रहे युवा वकील को समझाया कि वह तथाकथित तकनीकी खामियों को दूर कर दें और उसके बाद उनके पास कागजात को दोबारा पेश करें। वकील ने उनकी बात को नहीं माना और उनके साथ बहस करने लगा। तैश में आकर उनके चैंबर में टेबल पर पड़े हुए उसकी ओर से पेश दस्तावेजों को उठाकर ले जाते हुए उन्हें धमकाया और जान से मारने की धमकी भी दी। एसपी अशोक शर्मा ने कहा है कि पुलिस ने तहसीलदार की शिकायत पर वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.