Move to Jagran APP

रोपड़ी-ढलोह सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल

घुमारवीं उपमंडल की बरठीं ढलोह, रोपड़ी सड़क की बरसात ने सूरत ि

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 07:00 PM (IST)
रोपड़ी-ढलोह सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल
रोपड़ी-ढलोह सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल

संवाद सहयोगी, डंगार : घुमारवीं उपमंडल की बरठीं ढलोह, रोपड़ी सड़क की बरसात ने सूरत बिगाड़ दी है। आलम यह है कि गंदे पानी की निकासी न होने से सड़क पर गदंगी बह रही है। इस कारण लोगों को परेशानी झेलनी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पर बिछाई गई टा¨रग कई स्थानों से पूरी तरह उखड़ गई है। लोगों का कहना है कि गंदे पानी की निकासी की सही व्यवस्था न होने से कारण बारिश होने पर गंदगी गंदगी सड़क पर बहने लगती है और पानी वाहनों के टायरों के साथ दूर तक उछलता है। ऐसे में यदि कोई विद्यार्थी या राहगीर वहां से गुजर रहा होता है तो उसके कपड़े गंदे हो जाते हैं। दोपहिया वाहन चलाना के लिए तो यहां से गुजरना जोखिम भरा है।

loksabha election banner

संतोष चौहान, प्रदीप कुमार, विजय कुमार, राजीव, संजय, पंकज, रमेश का कहना है कि सड़क की हालत काफी खराब हो चुकी है। सड़क पर वाहन चलाना तो दूर की बात है पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। बरसात में सड़क की हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई है। सड़क पर पानी की निकासी सही नहीं है। लोक निर्माण विभाग समस्या से भली भांति अवगत है लेकिन फिर इसका समाधान नहीं कर पाया है। विभाग को लोगों की समस्या को देखते हुए प्राथमिकता के आधार पर सड़क पर टा¨रग करवानी चाहिए तथा पानी की निकासी का भी उचित कदम उठाने चाहिए। उधर, लोक निर्माण विभाग के एसडीओ मनोहर लाल का कहना है कि बरसात में सड़कों को काफी नुकसान पहुंचा है। बजट का प्रावधान होने के बाद सड़क की दशा को सुधारने के प्रयास किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.