Move to Jagran APP

परनाल चौक पर कीचड़ से बढ़ी लोगों की दिक्कतें

बम्म क्षेत्र के तहत परनाल चौक पर लोक निर्माण विभाग की लापरवाही का खमियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। लोक निर्माण विभाग ने लोगों को राहत देने के लिए परनाल चौक पर सड़क के किनारे बने गड्ढों को भरने के लिए मिट्टी डलवा दी लेकिन मिट्टी डालते समय जेसीबी ने पेयजल आपूर्ति के लिए बिछाई गई पाइप को तोड़ दिया

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 04:48 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 04:48 PM (IST)
परनाल चौक पर कीचड़ से  बढ़ी लोगों की दिक्कतें
परनाल चौक पर कीचड़ से बढ़ी लोगों की दिक्कतें

संवाद सहयोगी, बम्म : बम्म क्षेत्र के तहत परनाल चौक पर कीचड़ से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लोक निर्माण विभाग ने लोगों को राहत देने के लिए परनाल चौक पर सड़क के किनारे बने गड्ढों को भरने के लिए मिट्टी डलवा दी लेकिन मिट्टी डालते समय जेसीबी ने पेयजल आपूर्ति के लिए बिछाई गई पाइप को तोड़ दिया। इस कारण पानी से उक्त स्थान पर कीचड़ हो गया है। परनाल चौक पर जाहू व लदरौर के लिए जाने वाले यात्रियों को भी पानी के रिसाव से जमा चिकनी मिट्टी से होकर गुजरना पड़ रहा है। बस के रुकने के लिए एकमात्र जगह वही है, जहां मिट्टी डाली गई है। इसके आगे पीछे बस के रुकने से गाड़ियों के आवागमन में दिक्कत रहती है। परनाल चौक पर दुकानदार मालिक बलवीर ठाकुर का कहना है कि दुकान के सामने बेतरतीब ढंग से विभाग द्वारा मिट्टी बिछाई गई है। बड़े-बड़े पत्थर भी सही ढंग से नहीं दबाए गए हैं। स्थानीय लोगों व दुकानदारों ने आइपीएच विभाग से पेयजल पाइप लाइन को ठीक करने की गुहार लगाई गई है।

loksabha election banner

उधर, आइपीएच विभाग जेई मुस्ताक अली का कहना है कि मामला ध्यान में नहीं है। कर्मचारी भेज कर जल्द से जल्द पाइप की मरम्मत करवा दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.