बिलासपुर, जेएनएन। घुमारवीं नगर में शनिवार सुबह हुए दो अलग-अलग हादसों में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं घायलों को घुमारवीं अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार सुबह इंडिगो कार नंबर HP69-5962 घुमारवीं पुल से नीचे गिर गई है जिसमें सवार चालक प्रकाश चंद पुत्र श्री लेख राम गांव धरोटी डा.सुन्हाणी की मृत्यु हो गई है पुलिस मौका के लिए रवाना है। जबकि आज सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने पेट्रोल पंप कुमारे में के पास एक कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार केहर सिंह निवासी अमरपुर कंगर वह उसके साथ बाई ओर गाड़ी में बैठे हुए उसके भतीजे को भी चोटें आई हैं दोनों को तुरंत घुमारवीं सिविल अस्पताल में ले जाया गया है जहां से प्राथमिक चिकित्सा केबाद केहर सिंह को बिलासपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सीर खड्ड पुल से नीचे गिरने वाली कार में मरने वाले व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

शिलाई में कार खाई में गिरने से एक की मौत

जिला सिरमौर के शिलाई उपमंडल के कफोटा के समीप वीरवार देर रात सड़क हादसे में एक व्यक्ति

की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। शिलाई पुलिस के मुताबिक वीरवार देर रात कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायल को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया। मृतक की पहचान 35 वर्षीय बकरास निवासी सुरेंद्र्र सिंह के रूप में हुई है।

जबकि 18 वर्षीय पंकज का पांवटा अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसा शिलाई उपमंडल के कफोटा-बोकाला सड़क पर हुआ। जहां चंडीगढ़ नंबर कार क्षतिग्रस्त हो गई है। दोनों बकरास निवासी अपने रिश्तेदारों के यहां जा रहे थे कि हादसा हो गया। डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। 

दो वाहनों में टक्कर, एक व्यक्ति को पहुंची चोटें

शिमला में दो गाड़ियों की टक्कर का मामला सामने आया है। शिकायतकत्र्ता जुब्बल निवासी यशवंत सिंह चौहान ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त के साथ वाहन से शिमला की ओर आ रहा था कि हसन

वैली पहुंचने पर ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर से उनके दोस्त को चोटें पहुंची हैं। मामला ढली थाने में दर्ज किया गया है।

Himachal Weather update: हिमाचल में बढ़ा ठंड का प्रकोप, 50 फीसद फसल तबाह

Posted By: Babita kashyap

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप