Move to Jagran APP

हड़ताल से राहत देने के लिए एचआरटीसी ने किए बेहतर प्रबंध

घुमारवीं उपमंडल के ग्रामीण इलाकों में बेशक लोगों निजी बस ऑपरेट

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 05:42 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 05:42 PM (IST)
हड़ताल से राहत देने के लिए 
एचआरटीसी ने किए बेहतर प्रबंध
हड़ताल से राहत देने के लिए एचआरटीसी ने किए बेहतर प्रबंध

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : घुमारवीं उपमंडल के ग्रामीण इलाकों में बेशक लोगों निजी बस ऑपरेटरों की हड़ताल से मुशिकलें आई लेकिन एचआरटीसी की ओर से किए गए प्रबंधों ने भी लोगों को काफी हद तक राहत दी। हड़ताल के बाद एचआरटीसी के किए गए इंतजाम से लोग खुश नजर आए। घुमारवीं में लोगों को एचआरटीसी की ओर से बेहतर परिवहन सुविधा देने के प्रयास सफल होते नजर आए। लोगों को हड़ताल से थोड़ी असुविधा तो हुई लेकिन एचआरटीसी ने हर रूट पर सरकारी बस चलाकर लोगों राहत दी।

loksabha election banner

--------------------

बलबीर ¨सह ने बताया कि वे किसी कार्य के लिए घुमारवीं आए थे। वापसी पर उन्हें कुछ देर के लिए इंतजार जरूर करना पड़ा लेकिन एचआरटीसी की बस सुविधा मिलने से घर पहुंच गए।

---------------------

अभिषेक कुमार ने बताया कि वह शिमला के लिए निकले थे। एचआरटीसी ने घुमारवीं में लोगों की सुविधा के लिए लगभग सभी रूट पर बसों की व्यवस्था की है।

-----------------------

संजू ने बताया कि वह घुमारवीं में दुकान करते हैं। भराड़ी से वह एचआरटीसी बस में आए। बस में भीड़ थी। एचआरटीसी को ओर अधिक बस लदरौर के लिए लगानी चाहिए।

--------------------

अक्षय ने बताया कि लदरौर जाने के लिए लगभग एक घंटे तक बस का इंतजार करना पड़ा। भले ही एचआरटीसी ने मोर्चा संभाल लिया हो लेकिन परिवहन सुविधा को और मजबूत करे।

---------------------

अंकित का कहना है कि वह एचआरटीसी की परिवहन सुविधा से संतुष्ट हैं। लोगों को भी संयम बरतते हुए एचआरटीसी का हड़ताल के समय सहयोग करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.