Move to Jagran APP

प्रशांत ठाकुर ने कुश्ती में झटका रजत पदक

पढ़ाई में अव्वल रहकर प्रदेशभर में धाक जमाने वाले मिनर्वा वरिष्ठ म

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 06:46 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 06:46 PM (IST)
प्रशांत ठाकुर ने कुश्ती में झटका रजत पदक
प्रशांत ठाकुर ने कुश्ती में झटका रजत पदक

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : पढ़ाई में अव्वल रहकर प्रदेशभर में धाक जमाने वाले मिनर्वा वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल घुमारवीं के मेधावी बच्चों ने खेलों में भी चमक बिखेरी है। खेलकूद प्रतियोगिता में छात्र व छात्रा खिलाड़ियों ने स्कूल का नाम रोशन किया है। जिला व जोनल स्तर पर बेहतर खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के सम्मान में मंगलवार को स्कूल में समारोह का आयोजन किया। समारोह में ¨प्रसिपल प्रवेश चंदेल व स्कूल स्टाफ ने खेलकूद प्रतियोगिता में विजेता व उपविजेता रहने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित कर उनकी पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कि स्कूल में पढ़ाई के साथ खेलकूद पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है। जिला व खंड स्तरीय प्रतियोगिता में स्कूल के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

loksabha election banner

¨प्रसिपल प्रवेश चंदेल ने बताया कि अंडर-14 लड़कों के वर्ग में जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता की कुश्ती स्पर्धा में प्रशांत ठाकुर ने 52 किलोग्राम वर्ग भार में रजत पदक जीता। जबकि 200 मीटर दौड़ में आर्यन ढटवालिया ने रजत पदक तथा ऋतिक ने सोलो सांग में द्वितीय स्थान हासिल किया।

लड़कियों की अंडर-19 खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में स्कूल की छात्रा खिलाड़िय़ों ने नाम चमकाया है। स्कूल की लड़कियां वालीबॉल स्पर्धा में उपविजेता रही है। खेलकूद प्रतियोगिता में विजेता व उपविजेता रहने वाले ब्वायज व ग‌र्ल्स प्लेयर के सम्मान में मंगलवार को समारोह का आयोजन किया। इसमें स्कूल स्टाफ ने खिलाडि़यों को सम्मानित किया। इस मौके पर स्कूल स्टाफ व विद्यार्थी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.