Move to Jagran APP

सरकाघाट का 25 वर्षीय युवक 35.17 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार, दिल्‍ली से आ रही बस में था सवार

मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ जिला पुलिस की ओर से छेड़े गए अभियान के तहत एसआइयू को वीरवार तड़के एक और बड़ी कामयाबी मिली है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 09:58 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 09:58 AM (IST)
सरकाघाट का 25 वर्षीय युवक 35.17 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार, दिल्‍ली से आ रही बस में था सवार
सरकाघाट का 25 वर्षीय युवक 35.17 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार, दिल्‍ली से आ रही बस में था सवार

बिलासपुर, जागरण संवाददाता। मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ जिला पुलिस की ओर से छेड़े गए अभियान के तहत एसआइयू को वीरवार तड़के एक और बड़ी कामयाबी मिली है। मंडी जिले के सरकाघाट क्षेत्र के रहने वाले एक युवक को पुलिस ने स्वारघाट में लगाए नाके के दौरान दबोचा। युवक एचआरटीसी बस में सवार था। बस की चेकिंग करने पर युवक पुलिस टीम को देखकर घबरा गया व पुलिस ने शक के आधार पर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान युवक से हेराइन की खेप बरामद हुई। पुलिस टीम ने आरोपित युवक को चिट्टे के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

loksabha election banner

गिरफ्तार युवक के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस उससे कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ में उसे चिट्टा तस्‍करी के मुख्‍य अड्डों तक पहुंचने में कुछ सुराग हाथ लग सकते हैं।

एसपी साक्षी वर्मा ने बताया वीरवार सुबह को एसआईयू बिलासपुर की टीम में ने यह कामयाबी पाई है। टीम में हेड कांस्टेबल अनिल शर्मा, आरक्षी राजेश ठाकुर व आरक्षी मनीष ठाकुर ने आरटीओ बैरियर स्वारघाट एनएच 205 पर नाका लगाया था। सुबह 5:15 बजे नाकाबंदी के दौरान एचआरटीसी की बस नंबर एचपी 65 4184 रूट दिल्ली से मनाली की सीट नंबर 39 पर बैठे 25 वर्षीय विनोद कुमार निवासी मोरला डाकघर ब्रान्ग तहसील सरकाघाट जिला मंडी हिमाचल प्रदेश के कब्जे से 35.17 ग्राम हेरोइन बरामद की है। एनडीपीएस की धारा 21 के अंतर्गत थाना स्वारघाट जिला बिलासपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमे की जांच हेड कॉन्स्टेबल अनिल शर्मा कर रहे हैं।

सीमावर्ती क्षेत्र पर बिलासपुर एसआइयू की टीम चिट्टा तस्‍करों को दबोचने का काम कर रही है। दिल्‍ली व पंजाब से युवा नशे की खेप लेकर रात को बसों में सफर करते हैं। लेकिन एसआइयू टीम ने पूरी तरह इनके लिए नाकाबंदी की होती है। यही कारण है स्‍वारघाट में सबसे ज्‍यादा मामले पकड़े जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फौजी की आइडी दिखाकर विश्‍वास में लिया और फ‍िर लगा दी मोटी चपत, राजस्‍व कर्मचारी से ठगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.