Move to Jagran APP

पीएम मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर

जेपी नड्डा ने कहा कि एम्स बिलासपुर या हिमाचल ही नहीं अपितु अन्य राज्यों के लोगों को भी स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाएगा ।

By Babita KashyapEdited By: Published: Fri, 29 Sep 2017 10:58 AM (IST)Updated: Fri, 29 Sep 2017 02:43 PM (IST)
पीएम मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर
पीएम मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर

बिलासपुर, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन अक्टूबर की रैली ऐतिहासिक होगी। यह बात केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने सदर और घुमारवीं चुनाव क्षेत्रों के विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क अभियान के दौरान कही। उन्होंने कहा कि आजाद भारत में बिलासपुर को यह नायाब तोहफा पहली बार मिला है।

prime article banner

इसलिए पार्टी लाइन से ऊपर उठकर प्रधानमंत्री का स्वागत करने आना चाहिए। नड्डा गृह जिला बिलासपुर में स्वयं निकल चुके हैं। इसी कड़ी में उन्होंने सदर व घुमारवीं का तूफानी दौरा किया तथा जनसभाओं के माध्यम से लोगों को अधिक से अधिक संख्या में रैली में शिरकत करने का निमंत्रण दिया। उन्होंने पनौल, भगेड़, घुमाणी, हरलोग, तल्याणा, कुठेड़ा, कंदरौर व कोठी में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया।

जेपी नड्डा ने कहा कि एम्स बिलासपुर या हिमाचल ही नहीं अपितु अन्य राज्यों के लोगों को भी स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाएगा व बिलासपुर की अर्थव्यवस्था को एक नया आयाम देगा। आजादी से लेकर अब तक बिलासपुरवासी कभी भाखड़ा डैम, कभी कोल डैम तो कभी फोरलेन के नाम पर योगदान देते ही रहे हैं।

बिलासपुरवासियों ने बहुत कुछ खोया है, लेकिन अब पाने का मौका आया है। उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि राजनीति से ऊपर उठकर प्रधानमंत्री की इस रैली में भाग लें।

रैली तक यहीं रहेंगे नड्डा

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा अब रैली तक बिलासपुर में ही रहेंगे और विभिन्न बैठकें करके रैली में आने के लिए लोगों को आमंत्रित करेंगे। बिलासपुर व्यापार मंडल ने भी 30 सितंबर को दो घंटे के लिए दुकानें बंद रखकर नड्डा का सार्वजनिक अभिनंदन करने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें: माननीयों की सवारी...खर्च सरकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.