Move to Jagran APP

बिलासपुर क्लब को हराकर मोरसिंघी बना विजेता

गत 5 अप्रेल को घुमारवीं ग्रीष्मोत्सव मेले का शुभारंभ हुआ । मेले के शुभारंभ हुआ के साथ ही खेल प्रतियोगिताएं भी शुरू हो गई। पहले दिन महिला वर्ग की हैंडबॉल प्रतियोगिता करवाई गई। जिसमें 6 क्लबों ने भाग लिया। यह जानकारी हैंडबॉल प्रतियोगिता के कन्वीनर डॉक्टर प्रवीण रणौत ने दी। उन्होंने बताया कि हैंडबॉल प्रतियोगिता में मोरसिघी क्लब बिलासपुर क्लब कुठेड़ा क्लब घुमारवीं क्लब सोलन क्लब व डंगर क्लब ने भाग लिया। प्रतियोगिता का सेमीफाईनल मैच बिलासपुर क्लब व कुठेड़ा क्लब तथा मोरसिघी क्लब व घुमारवीं क्लब के मध्य खेला गया। जिसमें मोरसिघी क्लब व बिलासपुर क्लब ने फाईनल में प्रवेश किया। पहले सेमीफाईनल मैच में बिलासपुर क्लब ने कुठेड़ा क्लब को 14-12 से पराजित किया वही दूसरे सेमीफाइनल में मोरसिघी क्लब ने घुमारवीं क्लब को 16-14 से पराजित किया। हैंडबॉल प्रतियोगिता के फाईनल मैच में मोरसिघी क्लब ने बिलासपुर को 1

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Apr 2019 05:22 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 06:45 AM (IST)
बिलासपुर क्लब को हराकर मोरसिंघी बना विजेता
बिलासपुर क्लब को हराकर मोरसिंघी बना विजेता

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : घुमारवीं में ग्रीष्मोत्सव मेले के आगाज पर खेल प्रतियोगिताएं भी शुरू हो गई। पहले दिन महिला वर्ग की हैंडबॉल प्रतियोगिता करवाई गई, जिसमें छह क्लबों ने भाग लिया। हैंडबॉल प्रतियोगिता के समन्वयक डॉ प्रवीण रणौत ने बताया कि हैंडबॉल प्रतियोगिता में मोरसिघी क्लब, बिलासपुर क्लब, कुठेड़ा क्लब, घुमारवीं क्लब, सोलन क्लब व डंगर क्लब ने भाग लिया। प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच बिलासपुर क्लब व कुठेड़ा क्लब तथा मोरसिघी क्लब व घुमारवीं क्लब के मध्य खेला गया। जिसमें मोरसिघी क्लब व बिलासपुर क्लब ने फाइनल में प्रवेश किया। पहले सेमीफाइनल मैच में बिलासपुर क्लब ने कुठेड़ा क्लब को 14-12 से पराजित किया वही दूसरे सेमीफाइनल में मोरसिघी क्लब ने घुमारवीं क्लब को 16-14 से पराजित किया। हैंडबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मैच में मोरसिघी क्लब ने बिलासपुर को 18-13 से हराकर विजेता का खिताब अपने नाम किया। हैंडबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मैच में बतौर मुख्यातिथि व्यवसायी राजेश शर्मा ने शिरकत कर विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर प्रेम, अश्वनी, श्याम, संजय, ज्योतिप्रसाद व रवि आदि मौजूद रहे।

prime article banner

----------------

घुमारवीं क्लब ने जीता फुटबॉल का फाइनल

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : ग्रीष्मोत्सव घुमारवीं के दूसरे दिन कबड्डी, फुटबॉल, बास्केटबॉल प्रतियोगिताएं हुई, जिसमें बास्केटबॉल में 13 टीमों ने भाग लिया। बास्केटबॅाल के चार मैच आयोजित करवाए गए। पहले मैच में घुमारवीं बी टीम ने भराड़ी को 25 अंक से हराया और दूसरे मैच में शिवा इंजीनियरिग कॉलेज की टीम ने कुठेड़ा की टीम को 17 अंक से हराया और तीसरा मैच हटवाड़ व जरोड़ा के बीच खेला गया। इसमें हटवाड़ ने 23 अंक अर्जित कर जरोड़ा की टीम को पराजित किया। चौथे मैच में मंडी की टीम ने 60 अंक हासिल कर घुमारवीं कॉलेज की टीम को 40 अंकों से पराजित किया। घुमारवीं ए, घुमारवीं बी, शिवा इंजीनियरिग कॉलेज, हमीरपुर, मंडी, कुल्लू की टीमों ने सेमीफाइनल में स्थान बनाया। इसके अलावा फुटबॉल के मैचों में पांच टीमों ने हिस्सा लिया। फाइनल में घुमारवीं फुटबॉल क्लब की टीम ने जीत हासिल की। घुमारवीं एनएससी टीम उपविजेता रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.