Move to Jagran APP

नाबालिग को अगवा कर रेस्तरां में दुष्कर्म, मामला दर्ज

बिलासपुर में एक नाबालिग को अगवा कर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की घटना का खुलासा हुआ है इस मामले में अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 07:52 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 07:52 AM (IST)
नाबालिग को अगवा कर रेस्तरां में दुष्कर्म, मामला दर्ज
नाबालिग को अगवा कर रेस्तरां में दुष्कर्म, मामला दर्ज

बिलासपुर, जेएनएन। जिला मुख्यालय के साथ लगते एक गांव में नेपाल के एक व्यक्ति की नाबालिग बेटी को कुछ युवकों ने अगवा कर लिया। इसके बाद शहर के एक रेस्टोरेंट में दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर उससे दुष्कर्म किया। परिजनों ने कई जगह उसकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद लड़की का पिता महिला पुलिस थाना पहुंचा। आरोप है कि महिला पुलिसकर्मी कार्रवाई करने की बजाय फोन पर एक आरोपित को लड़की को थाने में लेकर आने के लिए कहती रही। शाम को पिता को लड़की बस स्टैंड के पास पार्क में मिली। महिला थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

loksabha election banner

आरोप है कि पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाकर एफआइआर दर्ज करने  की बजाय पिता को बेटी को घर ले जाने को कहा। पिता ने बेटी को लहूलुहान देखा तो चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन कर मदद मांगी। चाइल्ड लाइन सदस्यों व पंचायत प्रतिनिधियों के दबाव पर पुलिस ने जिला अस्पताल में लड़की का मेडिकल करवाया और एफआइआर दर्ज की। 

नेपाल के व्यक्ति ने बताया उसकी तीन बेटियां हैं। छह अक्टूबर को उसकी आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी शाम को घर में नहीं दिखी तो उसने रातभर कई जगह उसकी तलाश की। आरोप लगाया उसकी बेटी को बिलासपुर की मेन मार्केट में रेस्टोरेंट में काम करने वाला एक युवक व बिलासपुर-चंडीगढ रोड़ पर रेस्टोरेंट में काम करने वाले दो युवक जबरदस्ती उठाकर ले गए और दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर उससे दुष्कर्म किया है।

अभिनेता सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा, 29 साल से फरार अपराधी पकड़ा गया

यहां स्कूल पहुंचने के लिए बच्चों को लेना पड़ता है पीठ व पेड़ का सहारा

न करने की बात कही थी। बाद में उसके बयान पर नाबालिग के अपहरण की एफआइआर दर्ज की। लड़की का दो बार मेडिकल हुआ है लेकिन अभी तक अपहरण के अलावा अन्य धाराएं नहीं जोड़ी गई हैं। लड़की का अदालत में बयान लिया जाएगा और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

-साक्षी वर्मा, पुलिस अधीक्षक बिलासपुर

गोबर से निकाली कमाई की राह, बीस तरह की वस्तुएं हो रही है तैयार

हिमाचल की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.