Move to Jagran APP

अनंत राम जी, आपको चश्मा कब लग गया

अनंत राम जी आपको चश्मा कब लग गया? जगदीश चंदेल हरलोग वाले-आपक

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 09:09 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 09:09 PM (IST)
अनंत राम जी, आपको चश्मा कब लग गया
अनंत राम जी, आपको चश्मा कब लग गया

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : 'अनंत राम जी, आपको चश्मा कब लग गया? जगदीश चंदेल हरलोग वाले-आपके बाल बहुत सफेद हो गए हैं। मैं देख रहा हूं इंद्र सिंह थोड़े बुजुर्ग लगने लगे हैं। प्यारे लाल पूर्व प्रधान को भी चश्मा लग गया।'

loksabha election banner

यह अपनेपन का संवाद और किसी ने नहीं बल्कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को बिलासपुर सदन के त्रिदेव सम्मेलन के माध्यम से कर्मस्थली के पुराने मित्रों व कार्यकर्ताओं के साथ किया। आनलाइन समारोह में मुख्यमंत्री समेत केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री व संगठन के पदाधिकारी भी शामिल हुए।

इससे पहले जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा के सात वर्ष पूरे होने पर पूरे देश में सेवा ही संगठन कार्यक्रम पार्ट-1 शुरू किया गया है। तीन दिन में 50 हजार यूनिट रक्त जुटाने का लक्ष्य रखा है। लाकडाउन में देश की बाकी पार्टियां भी लाक ही नजर आ रही हैं। कुछ नेता केवल ट्विटर पर नजर आते हैं। प्रधानमंत्री ने नौ महीने के भीतर एक नहीं दो-दो वैक्सीन उपलब्ध करवाकर दी हैं और कांग्रेस के कार्यकर्ता कुठाराघात से बाज नहीं आए।

-----------------

लोगों में भरी ऊर्जा

नड्डा भले ही आनलाइन जुड़े, लेकिन उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं को इसका अहसास नहीं होने दिया। करीब एक घंटे तक चले इस सम्मेलन में उन्होंने वार्तालाप शुरू किया तो पुराने कार्यकर्ताओं को पहचानना नहीं भूले। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ इस तरह के संवाद ने कार्यकर्ताओं में एक नया जोश भरने का प्रयास किया गया है।

---------------------

हमीरपुर में 700 बैड की जाएगी आक्सीजन की क्षमता : अनुराग

संवाद सहयोगी, भोरंज : 'प्रदेश को कोई कमी नहीं आए, ऐसा मेरा प्रयास रहेगा। प्रदेश को 50 वर्ष के लिए बिना किसी ब्याज से 500 करोड़ रुपये उपलब्ध करवाए हैं। सोमवार को 330 बैड के लिए आक्सीजन बैंक हमीरपुर में उपलब्ध हो जाएगा। इस बैंक से जुड़े सामान की एक और खेप हमीरपुर पहुंच जाएगी। जल्द ही यह क्षमता 700 बैड के लिए तैयार हो जाएगी। बाद में भी क्षमता को बढ़ाया जाएगा।'

यह बात भोरंज भाजपा मंडल की ओर से समीरपुर मतदान केंद्र की आनलाइन बैठक में केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने कही। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के सात वर्ष उपलब्धियों भरे रहे हैं, जो 70 वर्ष में नहीं हो सका ऐसा इन सात वर्ष में हुआ है। आज आरटीपीसीआर टेस्ट करने की रोजाना क्षमता बढ़कर 20 लाख की हो गई है। 22 करोड़ नागरिकों को कोरोना वैक्सीन दी। समीरपुर मतदान केंद्र की चर्चा प्रदेश के ऐसे मतदान केंद्र के रूप में होती है जहां पर रिकार्ड लीड पार्टी के उम्मीदवार को मिलती है। पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि 1984 से समीरपुर उम्मीदवारों को बढ़त देते आ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.