Move to Jagran APP

शाहतलाई में बेतरतीब वाहन कर रहे परेशान

सुप्रसिद्ध बाबा बालक नाथ की तपोस्थली शाहतलाई के मुख्य चौक से लेकर गरनाझाड़ी सड़क के किनारे लगी बेतरतीब गाड़ियां लोगों के परेशानी का सबब बनी हुई हैं वहीं दूसरी ओर रेहड़ी लगाने वाले लोगों ने अपनी रेहड़ियों के ऊपर तरपाल ढककर वहीं

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 05:51 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 05:51 PM (IST)
शाहतलाई में बेतरतीब वाहन कर रहे परेशान
शाहतलाई में बेतरतीब वाहन कर रहे परेशान

गरनाझाड़ी सड़क पर पैदल चलना मुश्किल, नगर पंचायत व पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठने लगे सवाल

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, शाहतलाई : प्रसिद्ध बाबा बालक नाथ की तपोस्थली शाहतलाई के मुख्य चौक से लेकर गरनाझाड़ी सड़क के किनारे लगी बेतरतीब गाड़ियां लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई हैं, वहीं दूसरी ओर रेहड़ी लगाने वाले लोगों ने अपनी रेहड़ियों के ऊपर तिरपाल ढककर उन्हें वहीं खड़ा कर दिया है। ऐसे में यह परेशानी और भी ज्यादा बढ़ गई है। इस ओर न तो पुलिस प्रशासन कोई कदम उठा रहा है और न ही स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधि कोई ठोस कार्रवाई अमल में ला रहा हैं। वाहनों की बेतरतीब पार्किग के कारण लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। सबसे अधिक परेशानी स्कूल के समय विद्यार्थियों को उठानी पड़ रही है। हालांकि प्रशासन ने कई स्थानों पर नो पार्किंग का बोर्ड लगा रखा है, लेकिन लोग समझदारी दिखाते हुए उसी स्थान पर वाहन खड़ा करना पसंद करते हैं। लोगों की मानें तो यहां पर कई बार हादसे भी हो चुके हैं, जिससे लोग चोटिल भी हुए हैं। हैरानी की बात है कि पुलिस भी उन घटनाओं से सबक लेने को तैयार नहीं है। स्थानीय नागरिकों रणजीत, परस राम, बहादुर कुमार, देशराज, संजय कुमार, विश्वनाथ, यशपाल नरिद्र कुमार आदि का कहना है कि बाजार में गलत तरीके से खड़े वाहनों विशेषकर निजी वाहनों के कारण पैदल चलने वालों को हमेशा ही खतरा रहता है। उन्होंने कहा कि भारतीय स्टेट बैंक व हिमाचल प्रदेश ग्रामीण बैंक के सामने तो मानों नगर पंचायत व प्रशासन तथा पुलिस ने पार्किग स्थल घोषित किया हो। इसी स्थान पर नगर पंचायत व पुलिस द्वारा बाकायदा नो पार्किंग के बोर्ड लगाए हैं तथा उन्हीं बोर्डो के आसपास बेतरतीब वाहनों का खड़ा होने उपरोक्त संस्थाओं की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह तो लगता ही है। नगर पंचायत तलाई के अध्यक्ष बलदेव सिंह स्याल का कहना है कि रेहड़ियों को नगर पंचायत जब्त कर लेगी तथा उन्हें जुर्माना लगाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.