संवाद सहयोगी, बिलासपुर : एक बार फिर हिमाचल के कलाकार बॉलीवुड फिल्म में दमदार एंट्री करने जा रहे हैं। मर्डर मिस्ट्री पर आधारित फिल्म में हिमाचल के दो कलाकार महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में जिला हमीरपुर के सुजानपुर में हुई है, जहां टिहरा महल, पटलांदर सहित अलग-अलग जगह पर फिल्म के अहम दृश्य फिल्माए गए हैं। हालांकि, अभी तक इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म की कहानी एक हत्या मामले को लेकर बुनी गई है, जिसे सुलझाने की कहानी को फिल्म में दिखाया जाएगा। इसी के आधार पर फिल्म का टाइटल तय होगा।

मजालिग प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अतुल कुलकर्णी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन रूपाली वर्मा कर रही हैं। हिमाचल के कलाकारों में बिलासपुर से शालिनी शर्मा व हमीरपुर से अभिषेक शर्मा शामिल हैं। दोनों ही अतुल कुलकर्णी के साथ किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में मुंबई सहित केरल व झारखंड के कलाकार भी शामिल हैं। सुजानपुर में करीब 15 से 17 दिन फिल्म यूनिट ने डेरा डाले रखा। अब यूनिट मुंबई लौट गई है, जहां फिल्म के कुछ सीन फिल्माए जाएंगे। शूटिंग के दौरान टिहरा महल को विशेष रूप से तैयार किया गया था।

बिलासपुर की शालिनी शर्मा एक सफल मॉडल होने के साथ-साथ संगीत, नृत्य व नाट्य विद्या में भी वर्चस्व लहरा चुकी हैं। इससे पहले शालिनी ने कई शॉर्ट फिल्मों में काम करने सहित नृत्य व नाट्य विद्या में कई पुरस्कार हासिल किए हैं। हमीरपुर के अभिषेक शर्मा एक सफल रंगकर्मी के रूप में पहचान बना चुके हैं। उन्होंने कई नाटकों का निर्देशन भी किया है। इसके अलावा अभिषेक हिमाचल की फीचर फिल्म 'नठ्ठ-पज्ज' में हास्य कलाकार के रूप में महत्वपूर्ण किरदार निभा चुके हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार अतुल कुलकर्णी ने रंग दे बसंती, दम, खाकी, दिल्ली-6, पेज-3, द अटैक ऑफ 26-11, द गाजी अटैक, चांदनी बार, सत्ता, बम्म-बम्म बोले व जब्बा सहित कई फिल्मों में काम किया है।

---------------------

इस फिल्म की शूटिंग अभी मुंबई में होगी। हिमाचल के कलाकारों ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है। प्रोडक्शन हेड राहिल के माध्यम से हिमाचल के कलाकारों का चयन फिल्म में किया गया। फिल्म निर्देशक रूपाली शर्मा व मुख्य अभिनेता अतुल कुलकर्णी ने भी इन कलाकारों के अभिनय की सराहना की है। यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

-उस्मान शेख, आर्टिस्ट को-ऑर्डिनेटर।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप