संवाद सहयोगी, घुमारवीं : घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र में ब्लॉक कांग्रेस की ओर से कथित घोटालों को लेकर एसडीएम कार्यालय के बाहर सांकेतिक धरना दिया गया। यह धरना पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी के नेतृत्व में दिया गया। धरने में कांग्रेस के वरिष्ठ लोगों व अन्य कार्यकर्ताओं ने लोगों को घोटालों के प्रति जागरूक होने का आह्वान किया।

घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के तहत खाद्य एवं आपूर्ति व सहकारिता विभाग में हो रही धांधलियों को लेकर कांग्रेस जांच की मांग कर रही है। इसके लिए पहले भी एसडीएम से कार्रवाई करने की मांग की गई थी। राशन घोटाले में घुमारवीं भाजपा के प्रवक्ता व जिला फेडरेशन के चेयरमैन का नाम आने पर भी कांग्रेस जांच की मांग कर रही है तथा क्षेत्र में सहकारी सभा करलोटी में हुए लगभग 12 करोड़ के घोटाले की भी जांच की मांग की जा रही है।

कांग्रेस का आरोप है कि इन घोटालों में शामिल चहेतों को बचाया जा रहा है तथा जांच के नाम पर महज खानापूर्ति की जा रही है। कांग्रेस ने सरकार से निष्पक्ष एजेंसी से जांच की मांग की है तथा दोषियों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई करने का भी आग्रह किया। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष जागीर सिंह मेहता, कृष्ण लाल बरूर, सुनीता धीमान, निशा शर्मा, मेहर चंद, नंद लाल शर्मा, विनोद चंदेल, श्याम शर्मा सतपाल, राजीव शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप