Move to Jagran APP

खुद को जेई बता संदिग्ध महिला संग रेस्ट हाउस में रुका ठेकेदार

एक ठेकेदार जेई के नाम से कमरा बुक करवाकर एक महिला के साथ रेस्ट हाउस में रुका

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 08:31 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 08:31 PM (IST)
खुद को जेई बता संदिग्ध महिला संग रेस्ट हाउस में रुका ठेकेदार
खुद को जेई बता संदिग्ध महिला संग रेस्ट हाउस में रुका ठेकेदार

जागरण संवाददाता, बरठीं : लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में महकमे का ही ठेकेदार अपने साथ संदिग्ध महिला के साथ चौकीदार की आंखों में धूल झोंककर रात भर रुका रहा। पहले ठेकेदार ने चौकीदार को रजिस्टर में एंट्री करने से इन्कार कर दिया, लेकिन जब चौकीदार ने जोर डाला तो उसने खुद को नयनादेवी उपमंडल में तैनात एक जेई बताया। वह रजिस्टर पर नाम तो जेई का लिख गया, लेकिन नशे की हालत में होने के कारण मोबाइल नंबर अपना एंट्री कर गया। लोनिवि के उच्चाधिकारियों ने इस बारे में पता चलने पर जांच शुरू कर दी है। एसई लोनिवि अजय गुप्ता ने कहा है कि यह सीधे तौर पर जालसाजी व धोखाधडी का मामला बनता है। तथ्यों के आधार पर इस ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को लिखा जाएगा।

loksabha election banner

घुमारवीं लोनिवि उपमंडल के बरठीं कस्बे में आलीशान रेस्ट हाउस है। इस क्षेत्र से आने जाने वाले सरकारी क्षेत्र के अधिकारियों, चुने हुए प्रतिनिधियों आदि को ठहरने के लिए सरकारी रेट तय हैं। इन दरों के तहत 80 रुपये एक रात का ठहरने का शुल्क सरकारी दायरे में आने वाले अधिकारियों से लिया जाता है।

रेस्ट हाउस के चौकीदार ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके पास जुखाला इलाके का रहने वाला एक ठेकेदार आया था। उसके साथ एक महिला भी थी। उसने रात को रेस्ट हाउस में ठहरने के लिए कहा तो चौकीदार ने कमरा खोल दिया। लेकिन जब रजिस्टर में एंट्री के लिए चौकीदार मौके पर गया तो उसने इससे मना कर दिया। चौकीदार ने कहा कि रजिस्ट्रर पर एंट्री करनी ही पडेगी, क्यों इसके बिना वह यहां नहीं रुक सकते हैं। इस पर उक्त ठेकेदार ने खुद को नयनादेवी में तैनात जेई बताकर उनके नाम की एंट्री रजिस्टर में कर दी। चौकीदार ने उससे पूछा भी कि वह जेई हैं तो उसने कहा कि हां, वह नयनादेवी से जेई ही हैं। रात गुजारने के बाद उक्त व्यक्ति महिला के साथ सुबह वहां से चला गया। बाद में चौकीदार ने रेस्ट हाउस के इंचार्ज जेई से बात की तो अब यह मामला एसई बिलासपुर तक पहुंच गया है। अब इस मामले में जांच की जा रही है।

इधर, जबसे नयनादेवी में तैनात जेई को उनके नाम से बरठीं रेस्ट हाउस में एंट्री होने का पता चला है तब से वह भी परेशान है। सूत्रों ने बताया कि जेई ने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को बताया है कि उस दौरान तो वह चंडीगढ में अपने किसी बीमार रिश्तेदार को लेकर गए हुए थे। उन्होंने वह रात तो चंडीगढ़ में बिताई थी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.