कुठेड़ा (बिलासपुर), जेएनएन। कुठेड़ा कस्बे में हवान के रहने वाले चार युवकों ने नशे में धुत्त होकर पहले हाईवे पर अंधाधुंध बाइक दौड़ाई। जब उन्हें एक स्थानीय दुकानदार ने रोका तो सभी उस पर टूट पड़े और उसे पहले लातों-घूसों से पीटा और एक युवक ने दुकानदार के सिर पर बोतल दे मारी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। 

हमले में दुकानदार के बुरी तरह घायल होने पर गुस्साए बाजार के लोगों ने भाग रहे युवकों को दबोचा और इनकी खूब धुनाई की। इस दौरान पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में लेकर इनका घुमारवीं अस्पताल में मेडिकल करवा लिया है। साथ ही इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवकों की बाइक को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस अभी अस्पताल में ही थी।

एसएचओ घुमारवीं राकेश रॉय ने बताया कि हवान इलाके के रहने वाले गौरव कुमार, अंचल कुमार, सुनील कुमार और अर्जुन ठाकुर सोमवार दोपहर बाद खेड़ा कस्बे में शराब के नशे में धुत होकर बाइक पर जा रहे थे। तेजगति बाइक चलाने व बार-बार चक्कर काटने पर दुकानदार अशोक कुमार ने इनको टोक दिया। अशोक ने उनको घर जाने के लिए कहा तो चारों युवक अशोक पर टूट पड़े और इन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। इनमें से एक युवक ने हाथ में ली हुई बोतल को अशोक कुमार के सिर पर दे मारा जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया।

युवकों की हरकत से स्थानीय दुकानदार गुस्से में आ गए और उन्होंने युवकों को करीब एक घंटे तक दौड़ा दौड़ा कर पीटा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की और चारों को हिरासत में लिया है। 

मारपीट का मामला दर्ज

रोपा गांव के रहने वाला एक व्यक्ति जमीन के झगड़े में पंचायत की कार्रवाई करवाकर घर लौटने लगा तो उसे बीच रास्ते में उसके पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने घेर लिया और पीट दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएचओ राकेश रॉय ने बताया कि रोपा गांव के रूप लाल ने यह शिकायत दर्ज करवाई।

भगेड़ में स्कूटी व कार में टक्कर 

घुमारवीं थाना के तहत कंदरौर-घुमारवीं मार्ग पर भगेड़ के समीप कार व स्कूटी की टक्कर हो गई। स्कूटी सवार को चोटें आई हैं। स्कूटी सवार व कार एक ही दिशा में जा रहे थे। कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी और स्कूटी सवार कार से टकराकर नीचे गिर गया। चोट अधिक न होने के कारण दोनों पक्षों में समझौता हो गया। 

हिमाचल की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस