Move to Jagran APP

पुलिस देख होटल की पांचवीं मंजिल से कूदा बदमाश, मौत

पंजाब में हत्या के प्रयास और चेन स्नेचिंग के मामले में आरोपित की देर रात एक होटल की पांचवी मंजिल से कूदने से मौत हो गई।

By Edited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 08:00 PM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 03:01 AM (IST)
पुलिस देख होटल की पांचवीं मंजिल से कूदा बदमाश, मौत
पुलिस देख होटल की पांचवीं मंजिल से कूदा बदमाश, मौत

नयनादेवी, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध शक्तिपीठ नयनादेवी में एक युवती से शादी के इरादे से पहुंचा बदमाश पंजाब पुलिस से बचने के लिए शनिवार देर रात एक होटल की पांचवीं मंजिल से कूद गया। बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान जितेंद्र पुत्र राजकुमार बुंगा निवासी होशियारपुर के रूप में हुई है। वह पंजाब में हत्या के प्रयास और चेन स्नेचिंग के मामले में आरोपित नामजद था। उसके खिलाफ कांगड़ा जिला के सदर थाना में 23 अक्टूबर को लड़की के अपहरण का मामला दर्ज है।

loksabha election banner

जितेंद्र ने कुछ दिन पहले ही लुधियाना में एक व्यक्ति को तीन गोलियां मारी थी। इस मामले में हत्थे चढ़े उसके साथियों से पूछताछ पर पंजाब पुलिस शनिवार रात को नयनादेवी में पहुंची थी। बदमाश जितेंद्र एक लड़की के साथ होटल में ठहरा था। पुलिस के आने का पता चलते ही उसने जल्दबाजी में होटल की पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। नयनादेवी पुलिस घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। लड़की के माता-पिता को घटना की सूचना दे गई है।

आनंदपुर साहिब में की थी शादी की शॉ¨पग एसपी बिलासपुर अशोक शर्मा ने बताया कि कई मामलों में वांछित बदमाश जितेंद्र की रविवार को शादी करने की योजना थी। शनिवार को उसने लड़की के साथ मिलकर आनंदपुर साहिब में शॉ¨पग की थी। पिस्तौल की नोक पर किया था अपहरण एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि लड़की के माता-पिता ने पिस्तौल की नोक पर उनकी बेटी के अपहरण की शिकायत जिला के सदर थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी। अभी तक लड़की से इस मामले में पूछताछ नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.