बिलासपुर, जेएनएन। राजकीय डिग्री कॉलेज बिलासपुर में छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग ली दी। छात्रा की हालत गंभीर बनी है। कॉलेज स्‍टाफ व विद्यार्थी उसे तुरंत अस्‍पताल ले गए, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। छात्रा की सहेली ने बयान दिया है कि प्राध्‍यापिका के डांटने पर छात्रा ने कदम उठाया। बताया जा रहा है कोई सवाल पूछने पर वह उसका जवाब नहीं दे पाई, इस पर शिक्षिका ने उसे डांट दिया। तैश में आकर छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। उक्‍त युवती बॉयोटेक प्रथम वर्ष की छात्रा बताई जा रही है। कुछ छात्राओं का यह भी कहना है कि उक्‍त शिक्षिका द्वारा छात्रा को लगातार प्रताडि़त किया जा रहा है।

बिलासपुर कॉलेज में छात्रा के तीसरी मंजिल से कूदने के बाद प्राध्‍यापक छात्रा के करीबियों से बात करते हुए।

कॉलेज स्‍टाफ ने छात्रा के परिजनों को भी सूचित कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए बिलासपुर कॉलेज और अस्‍पताल में पुलिस पहुंच गई। इस हादसे के कुछ समय बाद ही छात्रा के माता-पिता अस्‍पताल पहुंच गए। बताया जा रहा है छात्रा को सिर व रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई है।

बताया जा रहा है बिलासपुर अस्‍पताल में विशेषज्ञ चिकित्‍सकों की कमी होने के कारण काफी देर तक छात्रा को उचित उपचार नहीं मिल पाया। पुलिस टीम ने अस्‍पताल में पहुंचकर छात्रा का बयान लेने की कोश्‍ािश की लेकिन शाम तक वह कुछ भी बोलने की हालत में नहीं थी। पुलिस मामले में प्राध्‍यापिका से भी पूछताछ कर सकती है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस