Move to Jagran APP

चार्जशीट से परिणाम भुगतने को तैयार रहे कांग्रेस

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा है कि उनकी सरकार ने बदले की भावना से काम नहीं करने का निश्चय किया था लेकिन विपक्ष में कांग्रेस के नेताओं को अगर यह मंजूर नहीं तो वे चार्जशीट लेकर आएं। उनके पास एक साल की होगी लेकिन भाजपा सरकार के पास कांग्रेस की पांच साल की है। उस चार्जशीट के हिसाब से कांग्रेस परिणाम भुगतने को तैयार रहे। वह झंडूत्ता हल्के में अलग अलग विकास की योजनाओं के शिलान्यास के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 11:21 PM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 11:21 PM (IST)
चार्जशीट से परिणाम भुगतने को तैयार रहे कांग्रेस
चार्जशीट से परिणाम भुगतने को तैयार रहे कांग्रेस

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा उनकी सरकार ने बदले की भावना से काम नहीं करने का निश्चय किया है। कांग्रेस नेताओं को यह मंजूर नहीं तो चार्जशीट लेकर आएं। उनके पास एक साल की चार्जशीट है तो भाजपा भाजपा सरकार के पास कांग्रेस की पांच साल की है। इसके हिसाब से वह परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। मुख्यमंत्री झंडूता हलके में विकास योजनाओं का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कांग्रेस नेता उनका माखौल उड़ाते थे। भाजपा सरकार चलाते उन्हें एक वर्ष होने वाला है तो उनकी बोलती बंद हो गई है। भाजपा ही एक ऐसा संगठन है जो अपने कार्यकर्ताओं को भीड़ में पहचान कर बड़ी जिम्मेदारियां देता है, खुद वह इसके उदाहरण हैं। केंद्र सरकार के साथ मिलकर प्रदेश सरकार दोगुनी ताकत के साथ काम कर रही है। प्रदेश की जनता को विकास के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केंद्र में सरकार बनाने के लिए हिमाचल की चारों सीटें जीतकर देने के लिए आगे आना होगा। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा वीरभद्र ¨सह ने बिलासपुर में विकास के सभी मामलों को अटकाने की कोशिश की लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने तमाम उपलब्धियां जिले की झोली में डाली हैं। शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज व विधायक जीत राम कटवाल ने भी संबोधित किया।

सिक्कों से तोलने पर सीएम की चुटकी, घाटे में रहा

संवाद सहयोगी, झंडूता : विधायक जीतराम कटवाल ने मुख्यमंत्री को सिक्कों से तोला। इस दौरान मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा उनका भार कम है इसलिए वह आज घाटे में रहे। उन्होंने झंडूता की जनता का आभार जताया और कहा यह राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.