बिलासपुर, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दोपहर बाद हिमाचल पहुंचे। उन्‍होंने श्रीनयनादेवी माता मंदिर में शीश नवाने के बाद लुहणू मैदान का रुख किया। इस दौरान जनसभा में जेपी नड्डा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संसदीय बोर्ड और अमित शाह का आभार जताया कि उन्‍होंने हिमाचल जैसे छोटे से राज्‍य के नेता को इतनी बड़ी जिम्‍मेवारी सौंपी। नड्डा ने कहा पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान को अलग-थलग कर भारत को अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर मजबूत किया है। धारा 370 को हटाना छोटी घटना नहीं थी। काम करने की यदि किसी में इच्‍छा शक्‍ित है तो वह भाजपा प्रतिनिधिमंडल में है। नड्डा ने मंच से सीएम जयराम ठाकुर के कार्यों की सराहना की। नड्डा ने कहा अब डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। कुछ करने के लिए तो बाहर जाना ही पड़ेगा, इसीलिए कुछ करके प्रदेश में आ रहा हूं।

नड्डा हिमाचल प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर होंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी हेलीकॉप्टर से उनके साथ बिलासपुर कार्यक्रम में पहुंचे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्य विपिन सिंह परमार वीरेंद्र कंवर, सुरेश भारद्वाज, रामलाल मार्कंडेय के अलावा मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जमवाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती प्रदेश महामंत्री पवन राणा आदि ने जेपी नड्डा का स्वागत किया।

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर नड्डा का हिमाचल आने पर स्‍वागत किया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार को दिल्‍ली दौरे पर गए थे, उन्‍होंने गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। यह शिष्टाचार भेंट थी और दोनों ने प्रदेश की राजनीति पर चर्चा की। हिमाचल में हो रहे धर्मशाला और पच्छाद विधानसभा उपचुनाव को लेकर शाह ने फीडबैक ली।

नड्डा के तीन दिवसीय प्रदेश दौरे के लिए बिलासपुर के बाद मंडी व कुल्लू जिलों में जोरदार स्वागत की तैयारियां की गई हैं। जयराम ठाकुर सोमवार को जेपी नड्डा के साथ आनंदपुर साहिब और श्रीनयनादेवी पहुंचे। श्री नयना देवी में पूजा-अर्चना करने के बाद बिलासपुर में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद मंडी व कुल्लू जिलों में भी नड्डा का स्वागत होगा।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप