Move to Jagran APP

पार्टी की विचारधारा वाले को ही वोट दें : रणधीर शर्मा

संवाद सहयोगी बिलासपुर भाजपा अपर मंडल की बैठक रविवार को मंडल अध्यक्ष लेखराम कौंडल की

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 04:24 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 04:24 PM (IST)
पार्टी की विचारधारा वाले को ही वोट दें : रणधीर शर्मा
पार्टी की विचारधारा वाले को ही वोट दें : रणधीर शर्मा

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : भाजपा अपर मंडल की बैठक रविवार को मंडल अध्यक्ष लेखराम कौंडल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा मुख्य अतिथि रहे। मंडल अध्यक्ष ने कहा कि बैठक का उद्देश्य आगामी पंचायत चुनाव के बारे में रणनीति बनाना है।

loksabha election banner

बैठक को संबोधित करते हुए रणधीर शर्मा कहा कि इस आगामी पंचायत चुनावों में पार्टी की विचारधारा रखने वालों को ही अपना कीमती वोट दें और पार्टी का प्रत्याशी सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ता आपसी सहमति से तय करें। उन्होंने कहा कि जिला परिषद के प्रत्याशी के ऊपर पार्टी जल्द ही बैठक कर निर्णय लेगी। साथ ही उन्होंने कार्यकत्र्ताओं से सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का भी आह्वान किया।

इस मौके पर जिला सचिव ब्रिज लाल ठाकुर, प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य दौलत राम ठाकुर, मंडल महामंत्री, रूपेश भट्टी, प्रकाश ठाकुर, किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष गोरखु ठाकुर व पार्टी के वरिष्ठ कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

---------------- भाजपा ने अपनी सुविधा के अनुसार तैयार करवाया रोस्टर : रजनीश

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव रजनीश मेहता ने आरोप लगाया कि पंचायत आरक्षण रोस्टर को सत्ता का प्रभाव दिखाकर अधिकारियों से भाजपा उम्मीदवारों की सहूलियत के अनुसार तैयार करवाया गया है। उन्होंने कहा कि पंचायत आरक्षण रोस्टर देखकर यही प्रतीत हो रहा है कि कांग्रेस विचारधारा के प्रत्याशियों को पंचायत चुनाव से दूर रखने के लिए ही ऐसा रोस्टर लाया गया है। बावजूद इसके भाजपा के मंसूबे पूरे नहीं होंगे और पंचायत चुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

प्रेस बयान में रजनीश मेहता ने कहा कि पूर्व कांग्रेस कार्यकाल में पंचायत आरक्षण रोस्टर में पारदर्शिता बरकरार रखने के लिए सॉफ्टवेयर का सहारा लिया गया था लेकिन इस बार पंचायतों में आरक्षण जारी करने का क्या पैमाना रहा, यह बात समझ से परे है। मेहता ने कहा कि जिन पंचायतों में भाजपा के बड़े चेहरे थे उन पंचायतों को उसी के हिसाब से आरक्षित किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा को करारी हार का मुंह देखना पड़ेगा क्योंकि जनता सब जानती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.