Move to Jagran APP

जनमंच की सफलता देख बौखला गए हैं कांग्रेस नेता : रणधीर

भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि जनमंच कार्यक्रम की सफलता देख कर कांग्रेस के नेता बौखला गए हैं और बौखलाहट में अनाप-शनाप ब्यानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनमंच कार्यक्रम हिमाचल प्रदेष सरकार का अति महत्वकांक्षी कार्यक्रम है जिसके माध्यम वे आम जनता के काम उनके घरद्वार में हो रहे हैं। अधिकारी व कर्मचारी प्री-जनमंच के दौरान गांव-गांव में जाते हैं और जनता की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करते हैं

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 04:05 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 04:05 PM (IST)
जनमंच की सफलता देख बौखला गए हैं कांग्रेस नेता : रणधीर
जनमंच की सफलता देख बौखला गए हैं कांग्रेस नेता : रणधीर

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि जनमंच कार्यक्रम की सफलता देख कर कांग्रेस के नेता बौखला गए हैं और बौखलाहट में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनमंच कार्यक्रम हिमाचल प्रदेश सरकार का अति महत्वकांक्षी कार्यक्रम है जिसके माध्यम वे आम जनता के काम उनके घर-द्वार में हो रहे हैं। अधिकारी व कर्मचारी प्री-जनमंच के दौरान गांव-गांव में जाते हैं और जनता की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करते हैं। अधिक से अधिक समस्याओं का समाधान तो जनमंच के कार्यक्रम तक हो चुका होता है। शेष कार्यो को मंत्रिगण समयबद्ध पूरा करने के आदेश करते हैं। श्री नयनादेवी जी विधानसभा क्षेत्र में एक साल में तीसरा जनमंच आयोजित किया गया। अभी जनमंच छह जनवरी को भी लगाया था। इस जनमंच में 103 मामले प्रकाश में आए और 58 का हल मौके पर ही कर दिया गया।

loksabha election banner

कार्यक्रम की सफलता से घबरा कर श्री नयनादेवी क्षेत्र के विधायक व पूर्व मंत्री जो कार्यक्रम में उपस्थित भी रहे, कड़ाके की ठंड और खराब मौसम के कारण उमड़ी भीड़ को देख कर घबरा गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.