Move to Jagran APP

बिलासपुर में एसआइयू टीम ने कार सवार से बरामद किया चूरा पोस्‍त Bilaspur News

एसआइयू बिलासपुर की टीम ने प्रभारी अनिल शर्मा की अगुवाई में मजारी में गुरुद्वारा मोड़ के पास नाका लगाकर रात आठ बजे के करीब कार सवार से चूरा पोस्‍त बरामद किया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 11:26 AM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 11:26 AM (IST)
बिलासपुर में एसआइयू टीम ने कार सवार से बरामद किया चूरा पोस्‍त Bilaspur News
बिलासपुर में एसआइयू टीम ने कार सवार से बरामद किया चूरा पोस्‍त Bilaspur News
dir="ltr" style="">बिलासपुर, जेएनएन। एसआइयू बिलासपुर की टीम ने प्रभारी अनिल शर्मा की अगुवाई में मजारी में गुरुद्वारा मोड़ के पास नाका लगाकर रात आठ बजे के करीब कार सवार से चूरा पोस्‍त बरामद किया। पुलिस ने 36 वर्षीय संजीव कुमार निवासी लसारी डाकघर नूरपुर बेदी तहसील आनंदपुर जिला रोपड़ पंजाब से यह खेप बरामद की है। पुलिस ने नाके के दौरान पंजाब नंबर की PB65 AS 2506 कार को चेकिंग के लिए रोका, तलाश्‍ाी लेने पर गाड़ी से 330 ग्राम चूरा पोस्त (भुक्की) बरामद की गई। पुलिस थाना कोटकहलूर में मामला दर्ज किया गया है ।

मजारी गांव में भुक्की की तस्करी की गुप्त सूचना पुलिस को कुछ समय पहले मिली थी, जिस पर पुलिस ने एसआइयू की तीन सदस्यीय टीम को इसकी तह तक जाने के लिए भेजा था। कई दिनों से ये टीम रात को मजारी गांव में नाका लगा रही थी।

loksabha election banner

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.