Move to Jagran APP

Bilaspur News: बीडीटीएस पदाधिकारी 25 जनवरी को करेंगे मुख्यमंत्री से मुलाकात, समस्याओं पर होगी चर्चा

बीडीटीएस कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को धार-टटोह में प्रधान राकेश ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान 41 दिन से एसीसी प्लांट में हुई तालाबंदी से आपरेटरों के सामने खड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई। 25 जनवरी को मुख्यमंत्री से मुलाकात करके समस्याएं भी बताई जाएंगी।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Tue, 24 Jan 2023 06:01 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 06:01 PM (IST)
Bilaspur News: बीडीटीएस पदाधिकारी 25 जनवरी को करेंगे मुख्यमंत्री से मुलाकात, समस्याओं पर होगी चर्चा
बीडीटीएस कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को धार-टटोह में प्रधान राकेश ठाकुर की अध्यक्षता में हुई

बिलासपुर,संवाद सहयोगी। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू 25 जनवरी को अपने गृह जिले हमीरपुर जाएंगे। इस दौरान बीडीटीएस कार्यकारिणी उनसे मुलाकात करेगी। दरअसल, बीडीटीएस कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को धार-टटोह में प्रधान राकेश ठाकुर की अध्यक्षता में हुई।

loksabha election banner

इस दौरान 41 दिन से एसीसी प्लांट में हुई तालाबंदी से आपरेटरों के सामने खड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई। बीडीटीएस के महासचिव प्रदीप ठाकुर ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 25 जनवरी को बीडीटीएस कार्यकारिणी हमीरपुर में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट करेगी।

यह भी पढ़ें: Congress: शुरू होने जा रहा कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, हर घर पहुंचेगा राहुल गांधी का संदेश

सीएम के सामने रखी जाएंगी समस्याएं

बीडीटीएस कार्यकारिणी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से 25 जनवरी को मुलाकात करेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री से एसीसी में अदाणी समूह की ओर से की गई तालाबंदी को खुलवाने की मांग की जाएगी तथा ट्रक ऑपरेटरों की दिक्कतें बताई जाएंगी। प्रधान राकेश ठाकुर ने बताया कि इस तालाबंदी के कारण ट्रक ऑपरेटरों के सामने रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। यदि मामला जल्द न सुलझा तो ऑपरेटरों के सामने भूखे मरने की नौबत आ जाएगी।

इस दौरान मुख्यमंत्री को बताया जाएगा कि इस तालाबंदी से ट्रक आपरेटर ही प्रभावित नहीं हुए हैं बल्कि ट्रक चालक, परिचालक, स्पेयर पार्ट्स विक्रेता, टायर पंचर, ढाबे और मैकेनिक भी प्रभावित हुए हैं। तालाबंदी के कारण बिलासपुर के करीब 25 हजार परिवार प्रभावित हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: भारी बर्फबारी के चलते मनाली का लाहुल से संपर्क कटा, स्थानीय लोगों को हो रही परेशानी

27 को बनाई जाएगी रणनीति

प्रधान राकेश ठाकुर ने बताया कि मुख्यमंत्री से मिलने के बाद यदि मामला न सुलझा तो 27 जनवरी को बरमाणा में ट्रक ऑपरेटरों के साथ मिलकर दोबारा से आंदोलन की रणनीति तय की जाएगी। सड़क पर उतरने से भी परहेज नहीं किया जाएगा। यदि फिर भी मामला न सुलझा तो बिलासपुर बंद करने का निर्णय लेना पड़ेगा। बैठक में बीडीटीएस उपप्रधान जय सिंह ठाकुर, कमल किशोर, अनिल हैप्पी, शेर सिंह, गंगा सिंह, सुरेश चौधरी, संतोष ठाकुर, राजपाल ठाकुर, विकास भार्गव, कुलदीप ठाकुर, पूर्व प्रधान जीत राम गौतम व ध्यान सिंह ठाकुर भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.