Move to Jagran APP

जनवरी से बढ़ेगा गो सेवा कर्मियों का मानदेय

घुमारवी उपमंडल के तहत गो सेवा समिति पडयालग की बैठक समिति के प्रधान राम चंद की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में गौशाला में चल रहे कार्यो की समीक्षा की गई और आगामी कार्यो पर चर्चा की गई। बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 06:17 AM (IST)
जनवरी से बढ़ेगा गो सेवा कर्मियों का मानदेय
जनवरी से बढ़ेगा गो सेवा कर्मियों का मानदेय

संवाद सहयोगी, घुमारवीं :

loksabha election banner

उपमंडल घुमारवीं के तहत गो सेवा समिति पडयालग की बैठक समिति के प्रधान राम चंद की अध्यक्षता में हुई। बैठक में गोशाला में चल रहे कार्यो की समीक्षा की गई और आगामी कार्यो पर चर्चा की गई। बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर गोशाला में सेवारत कर्मियों के मासिक मानदेय को जनवरी 2020 से बढ़ोतरी करने का निर्णय लिया गया। इसके इलावा समिति ने निर्णय लिया कि गोशाला में दान के रूप में आये चांदी सोने के आभूषण को बेचकर समिति के खाते में पैसा डाला जाएगा। समिति ने निर्णय लिया कि इस माह घुमारवीं बाजार में लगे दान पात्रों को खोलकर समिति के सदस्य धन राशि को एकत्रित करके समिति के खाते में डालेंगे। इसके साथ ही गोशाला में चल रहे भवन निर्माण को पूर्ण करने में समिति हर सहयोग की बात कही तथा गोशाला में आने वाली समस्याओं को समिति स्थानीय विधायक राजेन्द्र गर्ग के समक्ष रखेगी। बैठक में वरिष्ठ उप उप प्रधान रोशन लाल, उपप्रधान सतीश, कोषाध्यक्ष नरोत्तम शर्मा, महासचिव रविद्र, सलाहकार कृष्णानन्द भारद्वाज, नंद लाल शर्मा, जगदीश शर्मा, सह कोषाध्यक्ष चमन जजुहा, नरेश नड्डा, सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.