Move to Jagran APP

भूस्खलन प्रभावितों के लिए राजस्व अधिकारियों व कर्मियों ने एकत्रित की राशि

एसडीएम घुमारवीं शशिपाल शर्मा ने बताया कि करयालग गांव में प्राकृतिक आपदा का शिकार हुए लोगों को सर्दियों के मौसम में राहत पहुंचाने के लिए राजस्व विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने स्वैच्छिक सहयोग से राशि एकत्रित की ताकि आपदा प्रभावित लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े और उन्हें हर संभव आर्थिक सहायता और सुविधा प्रदान की जा सके। उन्होंने बताया कि करयालग गांव में बरसात के दौरान हुई भारी आपदा से प्रभावित परिवारों बाबा बालक नाथ मंदिर सराय में रहने के लिए आश्रय दिया गया है लेकिन मंदिर की सराय के दूसरे तल पर बने भवन की खिड़कियों में

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 05:37 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 06:33 AM (IST)
भूस्खलन प्रभावितों के लिए राजस्व अधिकारियों व कर्मियों ने एकत्रित की राशि
भूस्खलन प्रभावितों के लिए राजस्व अधिकारियों व कर्मियों ने एकत्रित की राशि

संवाद सहयोगी, घुमारवीं : एसडीएम घुमारवीं शशिपाल शर्मा ने बताया कि करयालग गांव में प्राकृतिक आपदा का शिकार हुए लोगों को सर्दियों के मौसम में राहत पहुंचाने के लिए राजस्व विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने स्वैच्छिक सहयोग से राशि एकत्रित की। आपदा प्रभावित लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। उन्हें हर संभव आर्थिक सहायता और सुविधा प्रदान की जा सके।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि करयालग गांव में बरसात के दौरान हुई भारी आपदा से प्रभावित परिवारों बाबा बालक नाथ मंदिर सराय में रहने के लिए आश्रय दिया गया है। लेकिन मंदिर की सराय के दूसरे तल पर बने भवन की खिड़कियों में दरवाजे न होने के कारण प्रभावित परिवारों को बदल रहे सर्दी मौसम में ठंड का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने बताया कि भवन के दूसरे तल पर बने भवन में खिड़कियां और दरवाजे न होने के कारण प्रभावित परिवार खिड़कियां और दरवाजे लगाए जाने की मांग कर रहे थे ताकि बढ़ती ठंड से निजात मिल सके।

उन्होंने बताया कि उपमंडल के राजस्व विभाग जिसमें उपमंडल अधिकारी (ना.) कार्यालय घुमारवीं, तहसील कार्यालय घुमारवीं व उप तहसील कार्यालय भराड़ी के अधिकारियों व कर्मचारियों पुनीत कार्य करते हुए प्रभावित परिवारों की सहायतार्थ स्वैच्छिक सहयोग से लगभग 30 हजार रुपए की राशि एकत्रित की। इससे मंदिर सराय की दूसरी मंजिल में खिड़कियों में एलमुनियम के दरवाजे लगवाने का निर्णय लिया। खिड़कियों में दरवाजे लगाने का कार्य शुरू कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.