Move to Jagran APP

10 दिन से पेयजल समस्या से जूझ रहे रैलीवासी

बरठीं क्षेत्र के तहत रैली गांव में लोगों को पिछले दस दिनों से पानी की समस्या से जुझना पड़ रहा है लेकिन आईपीएच विभाग के कर्मचारी समस्या का समाधान करने के लिए कोई गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं। पानी की समस्या के कारण लोगों को पानी का प्रबंध करने के लिए इधर उधर भटकना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 08:34 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 08:34 PM (IST)
10 दिन से पेयजल समस्या से जूझ रहे रैलीवासी
10 दिन से पेयजल समस्या से जूझ रहे रैलीवासी

संवाद सहयोगी, बरठीं : बरठीं क्षेत्र के तहत रैली गांव में लोगों को पिछले दस दिनों से पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। लेकिन आइपीएच विभाग के कर्मचारी समस्या का समाधान करने के लिए कोई गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं। पानी की समस्या के कारण लोगों को पानी का प्रबंध करने के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। सबसे अधिक परेशानी कर्मचारी वर्ग को उठानी पड़ रही है। लोगों का कहना है कि आदमी तो अपने लिए पानी का प्रबंध कर सकता है लेकिन पालतू पशुओं के लिए पानी का प्रबंध करना भी मुश्किल हो गया है। विनोद कुमार, योगराज, हंसराज, कांता, त्रिपता, यशोदा, पुष्पेंद्र ने कहा कि वह विभाग के अधिकारियों से कई बार समस्या से अवगत करवा चुके है लेकिन समाधान नहीं किया है। कर्मचारी पाइप टूटी होने की बात करते हैं। आइपीएच विभाग झंडूता के सहायक अभियंता सुरेंद्र ठाकुर ने कहा एक जगह पर पेयजल पाइप टूटी होने के कारण समस्या पैदा हुई है। शीघ्र पाइप को जोड़ दिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.